25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

OMG : बेटी जाह्नवी की निजी जिंदगी में मीडिया की दिलचस्पी पर श्रीदेवी ने कह डाली यह बात

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अभी बॉलीवुड में कदम रखना है लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह पहले ही अपनी बेटी को अदाकारा होने के फायदे और नुकसान बता चुकी हैं. अभिनेत्री ने कहा कि मीडिया में जाह्नवी की निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में जो लिखा गया, उससे वह शुरू में […]

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अभी बॉलीवुड में कदम रखना है लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह पहले ही अपनी बेटी को अदाकारा होने के फायदे और नुकसान बता चुकी हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि मीडिया में जाह्नवी की निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में जो लिखा गया, उससे वह शुरू में प्रभावित हुई थीं.

श्रीदेवी ने कहा, एक पार्टी में एक हीरो का पीछा करने की रिपोर्ट को लेकर वह बहुत परेशान थी जो सच नहीं थी. वह निर्देशक गौरी शिंदे के साथ थी. वह भी उसी पार्टी में थे.

उन्होंने कहा, चूंकि यह उसके करियर के शुरू में हो रहा है तो वह इसे पसंद नहीं कर रही है. वह काफी परेशान थी और मैं कुछ ऐसा महसूस कर रही थी कि फिल्मी दुनिया ऐसे ही स्वागत करती है.

श्रीदेवी ने कहा कि उनकी बेटी ने अब फिल्मों में आने का फैसला किया है और वह उसके बारे में कुछ लिखने को नहीं रोक सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें