33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बादशाहो के नये पोस्टर में नजर आया संजय मिश्रा का मस्तमौला अंदाज

अागामी बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर के बाद मेकर्स ने फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज किये हैं. 1975 के आपातकाल की पूष्ठभूमि पर बनी अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज इनमें अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना […]

अागामी बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर के बाद मेकर्स ने फिल्म के सभी कैरेक्टर्स के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज किये हैं.

1975 के आपातकाल की पूष्ठभूमि पर बनी अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

इनमें अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, इलियाना डिक्रूज और विद्युत जामवाल का लुक अलग-अलग दिखाया जा चुका है. इस सबके बाद अब फिल्म के सबसे अनोखे किरदार का लुक रिलीज किया गया है. नये पोस्टर में संजय मिश्रा तपती धूम में सर पर राजस्थानी साफा बांधे लेटे नजर आ रहे हैं.

BAADSHAHO: अजय-इमरान के बाद विद्युत जामवाल का फर्स्‍टलुक हुआ रिलीज, तसवीर

बता दें कि ‘बादशाहो’ फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी और मिलन लूथरिया दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले ये तीनों ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ में एक साथ काम कर चुके हैं. सन 1975 की पूष्ठभूमि पर बनी ‘बादशाहो’ सितंबर 2017 में रिलीज होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें