28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रधानमंत्री मोदी ने की अक्षय कुमार की फिल्‍म ”टॉयलेट एक प्रेम कथा” की तारीफ, जानें क्‍या कहा ?

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर की सराहना की है. इस फिल्‍म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. हर तरफ इस ट्रेलर की चर्चा रही है. फिल्‍म शुरुआत से चर्चा में रही, पहले अपने टाइटल को लेकर, फिर पोस्‍टर को […]

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के ट्रेलर की सराहना की है. इस फिल्‍म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाका मचा दिया है. हर तरफ इस ट्रेलर की चर्चा रही है. फिल्‍म शुरुआत से चर्चा में रही, पहले अपने टाइटल को लेकर, फिर पोस्‍टर को लेकर और अब ट्रेलर को लेकर. फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर साफ है कि यह लोगों को शौचालय के प्रति जागरूक करेगी. प्रधानमंत्री ने कहा कि फिल्म स्वच्छता को बढावा देने का सराहनीय प्रयास है.

अक्षय ने सोशल मीडिया ट्विटर पर फिल्म का टेलर साझा किया, जिसके बाद मोदी ने ट्विटर पर लिखा, यह स्वच्छता के संदेश को आगे बढाने का अच्छा प्रयास है. स्वच्छ भारत बनाने के लिये 125 करोड भारतीयों को एकसाथ मिलकर काम करना होगा. मोदी के ट्वीट के बाद अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, माननीय प्रधानमंत्री का बहुत बहुत धन्यवाद. उम्मीद है कि हम लोगों की धारणा बदलने और बदलाव लाने में कामयाब होंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले महीने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी और इस फिल्म पर चर्चा की थी.

अक्षय की फिल्‍म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ का नाम सुनकर ऐसा था पीएम मोदी का रियेक्‍शन…

पिछले दिनों जारी हुए फिल्‍म के पोस्‍टर में लिखा था ‘नो टॉयलेट, नो ब्राइड’ मतलब ‘शौचालय नहीं तो दुल्‍हन नहीं’. ट्रेलर में अक्षय और भूमि शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर की शुरूआत नाटकीय ढंग से होती है और फिर अक्षय, भूमि को अपनी दुल्‍हन बनाकर अपने घर लाता है. लेकिन ससुराल में टॉयलेट न होने की वजह से भूमि इसका विरोध करती है और मायके लौट जाती है. ऐसे में अक्षय कुमार का किरदार टॉयलेट बनवा कर पत्नी को घर वापस लाने का निश्चय करता है.

ट्रेलर में हमारे समाज की सोच और महिलाओं के प्रति उसके रवैये को दर्शाया गया है. फिल्‍म का निर्देशन नारायण सिंह ने की है. ट्रेलर को लेकर कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने भी अपनी प्रतिकियाएं दी है और फिल्‍म के सब्‍जेक्‍ट को दमदार बताया है. फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह कर रहे हैं. यह स्वच्छ भारत अभियान की पृष्ठभूमि पर आधारित प्रेम कहानी है. फिल्म में भूमि पेडेनकर, अनुपम खेर और सना खान भी हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें