33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितेश-विवेक की फिल्‍म ”बैंकचोर” से सेंसर बोर्ड को आपत्ति, कहा- नाम बदलो क्‍योंकि…

बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की आगामी फिल्‍म ‘बैंक चोर’ एकबार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है. बोर्ड को मानना है कि फिल्‍म का नाम सुनने में अपशब्‍द सा लगता है. सूत्रों के अनुसार बोर्ड ने मेकर्स से फिल्‍म का नाम हटाने को […]

बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की आगामी फिल्‍म ‘बैंक चोर’ एकबार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म के नाम को लेकर आपत्ति जताई है. बोर्ड को मानना है कि फिल्‍म का नाम सुनने में अपशब्‍द सा लगता है. सूत्रों के अनुसार बोर्ड ने मेकर्स से फिल्‍म का नाम हटाने को कहा है. फिल्‍म के निर्माताओं को यह निर्देश दिया गया है कि फिल्‍म में जहां-जहां इस शब्‍द का इस्‍तेमाल किया गया है उसे री-डब करें. बोर्ड का कहना है फिल्‍म का नाम अपशब्‍द सा सुनाई दे रहा है वे इसे पास नहीं कर सकते. सेंसर बोर्ड ने फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट दिया है.

बोर्ड से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्‍म के मेकर्स को लगा था कि फिल्‍म में जैसे ही यह शब्‍द आयेगा लोग जोर-जोर से हंसने लगेगे लेकिन ऐसा नहीं होगा. उन्‍होंने चालाकी से ऐसा शब्‍द लिखा था जो अपशब्‍द जैसा सुनाई दे. हमने उन्‍‍हें ट्रेलर से लेकर फिल्‍म तक जहां-जहां इन शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया गया है उसे हटाने को कहा है.’ बता दें कि फिल्‍म में एकबार फिर रितेश और विवेक की जोड़ी एकसाथ नजर आनेवाले हैं. दोनों स्‍टार्स इससे फिल्‍म ‘मस्‍ती’, ‘ग्रैंड मस्‍ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती’ में एकसाथ काम कर चुके हैं.

सलमान ने दिया कपिल शर्मा को झटका! ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए सुनील ग्रोवर संग किया शूट

वाई फिल्‍म्स के एक बयान के अनुसार,’ ‘बैंक चोर’ तीन चोरों की कहानी है जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं. तीनों चोर, गेंदा, गुलाब और चंपक बेवकूफ दिखाये गये हैं जिसमें एडल्‍ट कॉमेडी नहीं है. फिल्‍म की टीम चाहती थी कि ये फिल्‍म पारिवारिक दर्शकों को ध्‍यान में रखकर बनाई जाये. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर का यूथ प्रोडक्शन हाउस वाई फिल्म्स कर रहा है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही फिल्‍म ‘बैंक चोर’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. फिल्‍म 16 जून को रिलीज हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें