26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3: अरमान की कृतिका संग की शादी की बात बताते हुए भर आईं पायल की आंखें

'बिग बॉस ओटीटी 3' में पायल मलिक की दूसरी शादी की बात पर उनकी भर आई आंखों ने दर्शकों को भावुक कर दिया. उन्होंने शो में अपने दर्द को साझा किया.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका के साथ हिस्सा लेने आए हैं. ऐसे में घर आते ही शो के होस्ट अनिल कपूर ने पायल से कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसका जबाव देते हुए वो शो में इमोशनल हो गईं.

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ 21 जून से 16 नये सदस्यों के साथ शुरू हो चुका है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर पहली बार इसके होस्ट के रूप नजर आ रहे हैं. शो आने वाले दिनों में आपको भरपूर मसाला और लड़ाई-झगड़े से एंटरटेन करने वाला है. इसमें यूट्यूबर लव कटारिया, एक्टर रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया, साईं केतन राव, शिवानी कुमारी और नीरज गोयत के नाम शामिल हैं. शो में आते ही पायल मलिक का पति की दूसरी शादी पर दर्द झलका है, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Armaan Malik Youtuber
बिग बॉस ओटीटी 3: अरमान की कृतिका संग की शादी की बात बताते हुए भर आईं पायल की आंखें 2

Also read:-Bigg Boss OTT 3 के मेकर्स पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्य, अरमान मालिक और उनकी दोनों वाइफ से है कनेक्शन

Also read:- Bigg Boss OTT 3 में दोनों पत्नियां के साथ अरमान मलिक ने की धांसू एंट्री, जानें इस सीजन कौन-कौन कंटेस्टेंट करेंगे खूब हंगामा

दूसरी शादी पर छलका पायल का दर्द आंखें हुई नम

पायल ने प्रीमियर की नाइट होस्ट अनिल कपूर को बताया कि किस तरह उनके पति अरमान ने उन्हें बिना बताए उनकी बेस्ट फ्रेंड कृतिका के साथ शादी कर ली थी. पायल ने अनिल कपूर के सामने बताया कि हम दोनों सिर्फ पति पत्नी का रिश्ता नहीं शेयर करते थे. हम दोनों मां-बाप के जैसा भी अपना रिश्ता रखते थे. क्योंकि मैं अपने माता-पिता को छोड़ चुकी थी और इनका कोई था ही नहीं. ऐसे में जब अरमान ने मुझे फोन करके ये बताया कि उन्होंने कृतिका के साथ शादी कर ली है, तो मुझे लगा कि ये मजाक कर रहे हैं. मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि अरमान मेरे अलावा किसी और से शादी कर लेगा.

अकेली थी पायल अरमान अलावा कोई नहीं था 

इसके आगे पायल ने बताया-  ‘फिर जब अरमान ने मुझे वेंडिंग सर्टिफिकेट और शादी की तस्वीरें भेजीं तो मैने फील किया कि ये क्या हो गया. मेरे सामने कोई आप्शन नहीं था. क्योंकि मैंने अपना घर छोड़ दिया था और मेरा बेटा छोटा था. इनके अलावा मेरा कोई था नहीं. 8 साल से इन्हीं के साथ रही हूं तो मेरे लिए इनको छोड़ना बहुत मुश्किल था. फिर मैंने यह फैसला लिया कि कोई बात नहीं अब जो है, उसके साथ ही हम आगे बढ़ते हैं. वहीं ये सब कहते-कहते पायल की आंखें भी भर आती हैं. उन्हें इस दौरान इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में पायल का दर्द साफ नजर आ रहा है. हालांकि अब दोनों के रिश्ते अब सुधर चुके हैं. दोनों अब एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों अक्सर साथ में वीडियो शेयर करती हुई नजर आती हैं.

Also read:- बिग बॉस ओटीटी 3: फैन्स को आयी एल्विश यादव की याद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें