1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 shamita shetty angry on tejaswi prakash because of karan kundrra rakhi sawant evicted bud

Bigg Boss 15: करण की वजह से तेजस्वी पर फूटा शमिता शेट्टी का गुस्सा, बोलीं- आंटी बोलने की हिम्मत... VIDEO

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिन दूर है. लेकिन इससे पहले शमिता शेट्टी औशर तेजस्वी प्रकाश के बीच तीखी बहस होनेवाली है और इसकी वजह करण कुंद्रा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shamita Shetty and Tejaswi Prakash
Shamita Shetty and Tejaswi Prakash
instagram

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिन दूर है. लेकिन इससे पहले शमिता शेट्टी औशर तेजस्वी प्रकाश के बीच तीखी बहस होनेवाली है और इसकी वजह करण कुंद्रा. बुधवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में कुछ ऑडियंस की एंट्री होनेवाली है जो सभी सदस्यों की किस्मत का फैसला करेंगे. जिस सदस्य को ऑडियंस द्वारा सबसे कम वोट मिलेगा वो घर से बाहर हो जायेगा. इस तरह शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिलनेवाले हैं.

प्रोमो आया सामने

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शमिता शेट्टी करण कुंद्रा पर भड़कती नजर आ रही हैं, क्योंकि तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ स्टैंड नहीं लेने पर शमिता शेट्टी ने उनके साथ हाथापाई की थी. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शमिता बिग बॉस द्वारा दिये गये टास्क में करण को मसाज करने कह कोशिश कर रही हैं.

शमिता को बल पूर्वक खींचती दिखीं तेजस्वी

शमिता जैसे ही मसाज देने की कोशिश करती है तो वो उसे करण की पीठ से बलपूर्वक खींचती हैं. प्रतीक दौड़कर शमिता को संभालते हैं और वो टेबल से गिरते गिरते बच जाती हैं. तेजस्वी को शमिता को नीचे खींचते हुए 'आंटी' कहते हुए भी सुना जाता है. शमिता को नीचे उतारने के बाद तेजस्वी भी कहती हैं, "ये करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं." जिसके बाद शमिता करण पर भड़कती दिखती हैं.

'आंटी' कहने की हिम्मत कैसे हुई?

शमिता करण को बताती है कि, तेजस्वी ने हदें पार कर ली है और उसे उसके लिए न बोलने के लिए भी फटकार लगाती है. एक्ट्रेस कहती हैं कि वह हमेशा उनकी वजह से चुप रहीं लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें पार कर दीं. शमिता ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे वह बाहरी दुनिया में तेजस्वी को अलग तरीके से नहीं संभाल सकती. शमिता ने तेजस्वी को फटकार लगाई और उनसे सवाल किया, "उसकी हिम्मत कैसे हुई उसे आंटी कहने की".

राखी सावंत हुईं बेघर

इसी बीच सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पैपराजी उनसे पूछ रहे हैं कि शो का विनर कौन है? जिसके जवाब वो मुस्कुराते हुए पता नहीं कह रही हैं. कमेंट सेक्शन में लोग लिख रहे हैं कि ये प्राइस मनी लेकर निकल गई होंगी. हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

इस दिन होगा शो का फिनाले

सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को रात 8 बजे होगा. इस सीजन की प्राइज मनी का अभी खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, कंटेस्टेंट आरजे करण और आरजे पलक के सवालों का जवाब देने के बाद अपनी पुरस्कार राशि में 6 लाख जोड़ सकते हैं. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिसके अनुसार कई चर्चित गेस्ट शो में नजर आनेवाले हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें