1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 rhea chakraborty entry in salman khan show makers offered rs 35 lakh per week for actress bud

Bigg Boss 15 : रिया चक्रवर्ती करेंगी सलमान खान के शो में इंट्री, ऑफर हुई इतनी भारी रकम!

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती शो में कंटेस्टेंट के तौर पर इंट्री करेंगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में इंट्री करने के लिए हर हफ्ते उन्हें 35 लाख रुपये का ऑफर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty
instagram

Bigg Boss 15: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में हाल तक चर्चा में रहने वाली रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को सोमवार को अंधेरी के एक स्टूडियो में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि वह सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं. हालांकि तब यह स्पष्ट नहीं था कि रिया घर में कैद होंगी या वह सिर्फ शनिवार को शो की ओपनिंग नाइट में परफॉर्म करेंगी. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वो घर में इंट्री करेंगी.

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो रिया चक्रवर्ती शो में कंटेस्टेंट के तौर पर इंट्री करेंगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में इंट्री करने के लिए हर हफ्ते उन्हें 35 लाख रुपये का ऑफर दिया गया है. माना जा रहा है कि सलमान खान के शो में किसी सेलिब्रिटी को दिये जानेवाली ये अब तक की सबसे अधिक पेशकश है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 15 के निर्माताओं ने रिया को शो के लिए हर सप्ताह 35 लाख रुपये की पेशकश की गई है. कथित तौर पर, यह अब तक की सबसे ज्यादा रकम है जो इस सीजन में किसी सेलिब्रिटी को दी जा रही है. बता दें कि इस बार बिग बॉस 15 की थीम जंगल में दंगल है. शो में कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहने और बिग बॉस के घर में इंट्री करने से पहले बुनियादी सुविधाओं के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा.

इन 9 सेलेब्स के नाम कंफर्म

प्रतीक सहजपाल के अलावा शो में तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, अफसाना खान, करण कुंद्रा, उमर रियाज, डोनल बिष्ठ, निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी का नाम शामिल हैं. प्रतीक, शमिता और निशांत करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहे थे. यह शो दिव्या अग्रवाल ने जीता था और निशांत शो के पहले रनरअप थे. तीनों ही कंटेस्टेंट्स को फैंस का भरपूर प्यार मिला. वहीं कुछ और कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा होना अभी बाकी है.

वीडियो गेम की तरह खेलना होगा खेल

शो को लेकर सलमान खान ने बताया कि, इस बार शो को शूट करने के लिए ढाई सौ कैमरे लगाये जायेंगे. शो को दो हिस्सों में बांटा गया है. पहले हिस्से में शो के कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहना होगा और रहने से लेकर खाने तक का इंतजाम खुद करना होगा. वीडियो गेम की तरह कंटेस्टेंट को प्वाइंट हासिल करने होंगे और चीजें अर्जित करनी होगी. इसके बाद ही वो मुख्य घर में इंट्री करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें