1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 contestant ieshaan sehgal nominated for the very first day donal bisht saved slt

Bigg Boss 15 : ईशान सहगल हुए नॉमिनेट, इस सदस्य को बचाने के लिए लिया रिस्क

बिग बॉस 15 शुरू हो चुका है. इस बार का सीजन काफी मजेदार होने वाला है. शो के पहले हफ्ते ही ईशान सहगल ने खुद को नॉमिनेट कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ईशान सहगल हुए नॉमिनेट
ईशान सहगल हुए नॉमिनेट
instagram

बिग बॉस 15 का आगाज हो चुका हैं. शो का ग्रैंड प्रीमीयर काफी शानदार रहा. इस बार जंगल थीम रखा गया है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट को पहले ही दिन घर में अपने सरवाइवल के लिए एक लड़ाई लड़नी पड़ी. शो में बीते दिन ग्रैंड प्रीमियर का पार्ट 2 दिखाया गया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की शो में एंट्री हुई. ग्रैंड प्रीमीयर में कंटेस्टेंट ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती भी की.

इस शो में एक तरफ जहां बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स को सारी सुविधाएं मिल जाती हैं. वहीं अन्य सेलेब्स को जंगल में ही रहना पड़ता है. यहीं नहीं शो के दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिन्हें जंगल में भी जगह न मिली. डॉनल बिष्ट और ईशान को बिग बॉस ने सीधा जंगल में भेज दिया. हालांकि बिग बॉस ने दोनों को घर में जाने का एक मौका दिया.

बिग बॉस ने बताया कि इन दोनों को घर में एंट्री पाने के लिए दोनों में किसी एक को पहले ही दिन नॉमिनेट होना पड़ेगा. वहीं दोनों में से कोई भी राजी नहीं हुआ, तो दोनों ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे. जिसके बाद ईशान सहगल ने खुद को नॉमिनेट कर दिया.

इस टास्क के दौरान डॉनल ने ईशान से कहा कि वह नॉमिनेट नहीं होना चाहती. जिसके बाद ईशान ने खुद को नॉमिनेट कर दिया. आपको बता दें कि शो में डोनल और निशांत की अच्छी बॉडिंग दिखाई दी थी.

ईशान ने डोनल को दी सलाह

दरअसल घर में आने के बाद डॉनल को घर वालों ने टारगेट किया, जिसके बाद ईशान ने डोनल को बताया कि अब उन्हें अपने गेम थोड़ा अच्छे से खेलना होगा, सारे कंटेस्टेंट्स से बातचीत कर बॉंडिंग बढ़ानी होगी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें