1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 ranveer singh asked name of bajrangi girlfriend in film bajrangi bhaijaan from salman khan know actor answer dvy

Bigg Boss 15: रणवीर सिंह ने सलमान से पूछा-Bajrangi Bhaijaan में बजरंगी की गर्लफ्रेंड का नाम? मिला दिलचस्प जवाब

बिग बॉस 15 में रणवीर सिंह अपने शो द बिग पिक्चर के प्रमोशन के लिए आए. इस दौरान रणवीर ने सलमान से दो मजेदार सवाल पूछ लिए. सलमान ने भी इन सवालों का सही-सही जवाब दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणवीर सिंह पहुंचे बिग बॉस के घर में
रणवीर सिंह पहुंचे बिग बॉस के घर में
twitter

Bigg Boss 15: रियलिटी शो बिग बॉस की शुरुआत 2 अक्टूबर से हो चुकी है. सलमान खान के शो में रविवार को बिग बॉस ओटीटी के तीन कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट ने इंट्री की. वहीं, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने शो को द बिग पिक्चर को प्रमोट करने के लिए आए. इस दौरान रणवीर ने सलमान से बजरंगी भाईजान की गर्लफ्रेंड का नाम पूछा.

रणवीर सिंह का शो द बिग पिक्चर 16 अक्टूबर से कलर्स पर शुरू होने जा रहा है. शो के प्रमोशन के लिए रणवीर सिंह बिग बॉस 15 में आए और सलमान खान से उन्होंने 2 सवाल पूछे. रणवीर ने एक्टर को बजरंगी भाईजान फिल्म की एक फोटो दिखाई और इससे जुड़ा सवाल पूछा. उन्होंने पूछा कि, फिल्म में बजरंगी की गर्लफ्रेंड का क्या नाम था?

इसपर पहले तो सलमान खान कहते हैं, मुझे मेरी गर्लफ्रेंड का याद नहीं है उसका क्या याद होगा. जिसके बाद सलमान सही जवाब देते हुए कहते है रसिका. बता दें कि बजरंगी भाईजान में रसिका का किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने निभाई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी.

वहीं, रणवीर, सलमान से फिल्म शोले से जुड़ा एक और सवाल पूछते हैं. रणवीर गब्बर सिंह की तसवीर दिखाकर उनके पिता का नाम बताने के लिए कहते है. इसपर भी भाईजान सही जवाब देते हुए कहते है- हरी सिंह. बता दें कि शो में मौनी रॉय अप्सरा बनकर आई थी. नागिन एक्ट्रेस ने जंगल में डांस भी किया.

बिग बॉस 15 में शनिवार को जय भानुशाली, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, विधि पंड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, सिम्बा नागपाल, साहिल श्रॉफ, अकासा सिंह और ईशान सहगल आए थे. वहीं, रविवार को शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट ने धमाकेदार इंट्री ली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें