1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 house pictures leaked on internet bedroom to bathroom everything is luxurious see photos here latest update bud

Bigg Boss 14: घर के अंदर की तस्वीरें लीक, बेडरूम से लेकर बाथरूम तक इतना अलीशान है सबकुछ, यहां देखें PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
photo: twitter

Bigg Boss 14 leaked house photos: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर को प्रसारित होने वाला है. शो के लिए कई चर्चित कंटेस्‍टेंट्स के नाम फाइनल हो गये हैं. कंटेस्टेंट्स को लेकर फैंस काफी उत्‍साहित हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से बिग बॉस का घर फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. सलमान खान 1 अक्टूबर को प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे. लेकिन उससे पहले बिग बॉस 14 के घर की कुछ तस्वीरें (Bigg Boss 14 house photos) वायरल हो गई हैं. (प्रभात खबर इन तसवीरों की पुष्टि नहीं करता)

हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ बिग बॉस के अंदर की कई तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को Mr Khabri_official नामक इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की गई है. इन तस्वीरों में बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ साथ लिविंग रूम भी नजर आ रही है. तसवीरों में आप जहां सिल्वर कलर के सोफे देख सकते हैं.

होटल में कोरेंटिन नहीं होंगे कंटेस्‍टेंट

मिली जानकारी के अनुसार, बिग बॉस 14 के घर में एंट्री से पहले सभी प्रतियोगी 10 दिनों के लिए कोरेंटिन होंगे. रविवार से सभी प्रतियोगियों के मुम्बई के किसी एक होटल में कोरेंटिन होने की बात सामने आ रही थी. होटल जुहू स्थित जे डब्ल्यू मैरियट होगा ये कयास लगाए जा रहे थे लेकिन एक विश्वसनीय सूत्र की मानें तो जुहू का होटल नहीं बल्कि एक सर्विस अपार्टमेंट में प्रतियोयोगियों को कोरेंटिन कल से किया जा रहा है. जहां उनका कोविड टेस्ट होगा.

सीधे घर में इंट्री

10 दिन वही रहेंगे और वे वहीं से सीधे बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे. इस दौरान सभी प्रतियोगी बाहरी किसी भी शख्स से नहीं मिलेंगे हां उनके पास फ़ोन रहेगा. जिससे वह अपने परिवार वालों के कांटेक्ट में रहेंगे.

यहां कोरेंटिन होंगे कंटस्‍टेंट

विश्वसनीय सूत्र की मानें तो बिग बॉस के सभी प्रतियोगियों को जुहू के किसी होटल में 10 दिनों के लिए रखना महंगा सौदा हो सकता था. इसकी वजह से ही मेकर्स ने अपार्टमेंट में कोरेंटिन करने का फैसला किया है. हालांकि अब तक यह रहस्य बना हुआ है कि सभी प्रतियोगियो की ज़रूरत की चीज़ें किस तरह से मुहैया करवायी जाएंगी.क्या उनके साथ पर्सनल कुक होगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें