19.7 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रवि किशन की फिल्म का टीजर हुआ आउट, इंटरनेट पर मचाया बवाल, इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

Bhojpuri Film: रवि किशन की नई फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. नई फिल्म का टीजर लोगों को खूब अच्छा लग रहा है. टीजर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. कई भाषाओं में फिल्म रिलीज हो रही है.

Bhojpuri Film: भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन की नई फिल्म का टीजर आउट हुआ है. इसके बाद टीजर ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. लोगों को यह टीजर काफी पसंद आ रहा है. भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के बीजेपी सांसद रवि किशन की नई फिल्म “ महादेव का गोरखपुर “ का टीजर यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया है . फिल्म के टीजर में रवि किशन रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं. यह नए अवतार में भी नजर आ रहे हैं. महाकाल के भक्त बन ललाट पर भभूत लगाए यह दिख रहे हैं इनका लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है. टीजर ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही पांच लाख से ज्यादा व्यूज पार कर लिया है . इस फिल्म को पांच भाषा में रिलीज किया जाएगा. इसमें भोजपुरी, कन्नड, तेलगू, तमिल, हिन्दी शामिल है. नई फिल्म में एक्टर महादेव के अंश के रूप में दिख रहे हैं , जो पाप के सर्वनाश करने के लिए धरती पर पुलिस अफसर के रूप में आए हुए है. इस पूरे टीजर में रवि किशन दो लुक में नजर आ रहे हैं. इनका पहला रौद्र रूप महादेव का अंश है और दूसरा पुलिस की भूमिका करते नजर आ रहे है.

महाकाल के अंश के रूप में दिख रहे एक्टर

इस पूरे टीजर को ध्यानपूर्वक देखा जाए तो इस फिल्म को दो खंडों में बांटा गया है. यह अलग- अलग कालखंड को दर्शा रहा है. फिल्म की कहानी में 1727 की घटना का जिक्र किया गया है. इसमें मुजफ्फर खान के द्वारा हमले के बारे में भी बताया गया है. टीजर में कहा गया है कि विश्व में दो ही शाश्वत है, अच्छाई और बुराई, जो अनंत है. यह कभी नहीं मरते है. इसके बाद में रवि किशन ललाट पर भभूत लगाए महाकाल के अंश के रूप में दिख रहे है. यहां उन्हें वीरभद्र के नाम से पुकारा गया है. वह हाथ में त्रिशूल लिए जबरजस्त एक्शन कर अपना कमाल दिखा रहे है. दूसरी तरफ रवि किशन पुलिस की वर्दी पहने अफसर के रूप में भी दिख रहे है. यहां उन्हें खबर मिलती है कि उत्तर प्रदेश में कोई बड़ा हमला होने वाला है. बताया जाता है कि इस पूरी कहानी को इस कदर बनाया गया है कि जैसे दो कालखंड एक साथ चल रहे हो.

Also Read: अयोध्या राम मंदिर को लेकर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दर्शाते हुए गाया ये गीत
जल्द ही रिलीज होगी फिल्म

फिल्म “महादेव का गोरखपुर” को लेकर रवि किशन ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि यह यह एक बेहतरीन फिल्म है. इसमें महादेव की भव्यता और आस्था को जिस तरह से दिखाया गया है, वह पहले कभी नहीं हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में ही हुई है और स्थाननीय लोगों की काफी भागीदारी है. अभिनेता ने आगे कहा कि उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी. साथ ही आपको बता दें कि टीजर रिलीज होने के 24 घंटों में ही पांच लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. फिल्म के निर्देशक राजेश मोहन है. वहीं, रवि किशन ने एक्ट करने के साथ – साथ को प्रोड्यूस भी किया है. इसमें उनका साथ प्रितेश शाह और सलिल संकरण ने दिया है. फिल्म की कहानी साई नारायण ने लिखी है. साथ ही अभी फिल्म रिलीज डेट को लेकर कोई खबर नहीं आई है. लेकिन, जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा.

रिपोर्ट: उजाली कुमारी

Also Read: राम की भक्ति में खेसारी लाल यादव हुए लीन, भोजपुरी सुपरस्टार के गाने ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें