1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. pawan singh filled divorce petition in ara family court hearing to be held on 26 may slt

Pawan Singh Divorce: भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह दूसरी पत्नी से लेंगे तलाक, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी

भोजपुरी सुपर स्टॉर पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से जल्द ही तलाक लेने वाले है. एक्टर ने आरा फैमिली कोर्ट तलाक की अर्जी दी है. वहीं ज्योति ने भी पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Pawan Singh
Pawan Singh
Instagram

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. पूरे देश में कोई ऐसा शख्स नहीं होगा, जो पवन सिंह का दीवाना न हो. उनके गाने और फिल्म मिनटों में ट्रेडिंग पर चले जाते है. हालांकि इतने फेमस होने के साथ-साथ पवन सिंह का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है.

26 मई को होगी अगली सुनवाई

अब खबर है कि अभिनेता और गायक पवन सिंह ने अपनी दूसरे पत्नी से अलग होने का फैसला ले लिया है. अभिनेता ने इसको लेकर आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की है. इस मामले की सुनवाई 26 मई को होगी. जिसमें दोनों पति-पत्नी को साथ रहना जरुरी होगा.

पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप

सुपरस्टॉर की पत्नी ज्योति सिंह ने भी पवन सिंह पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. सूत्रों की मानें तो ज्योती का कहना है कि पवन काफी गुस्से वाले है. वह उनसे मारपीट करते रहते थे. दोनों एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते है. दोनों कपल के बीच आए दिन विवाद होते रहते है. पवन सिंह की पत्नी ज्योति लाइमलाइट से काफी दूसर रहती है. पवन भी अपनी पत्नी के साथ न के बराबर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते है.

ज्योति सिंह ने मांगे 3.5 लाख प्रतिमाह

जानकारी के अनुसार ज्योती सिंह काफी समय से अपने मायके में रह रही है. दोनों के बीच बातचीत भी बंद है. हालांकि ज्योती ने अपने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल है. अब पवन सिंह इसको स्वीकार करते हैं या नहीं ये आने वाला वक्त बताएगा.

2018 में हुई थी पवन सिंह की दूसरी शादी

भोजपुरी स्टॉर पवन सिंह ने 6 मार्च 2018 में ज्योति सिंह से शादी रचाई थी. ज्योति यूपी की बलिया की रहने वाली है. उनकी शादी काफी धूमधाम से हुई थी. सूत्रों का कहना है कि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के संबंध में खटास आनी शुरू हो गई थी. पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 2015 में सुसाइड कर लिया था. नीलम की लाश पंखें पर संदिग्ध हालात में लटकी हुई मिली थी. उनकी आत्महत्या का कारण आज तक किसी को नहीं पता चल पाया है.

एक्ट्रेस अक्षरा से जुड़ा था नाम

पवन सिंह का नीलम के जाने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नाम जुड़ा था. दोनों ने कई फिल्में एक साथ की थी. दोनों के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते थे. दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब जोड़ पकड़ा था. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पवन उनसे शादी भी करना चाहते थे. हालांकि परिवार वाले नहीं माने और उनकी शादी ज्योति से हो गई. बाद में अक्षरा सिंह ने उनके उपर जान से मारने और तेजाब फिकवाने का भी आरोप लगाया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें