24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नागिन 2 की शूटिंग हो गई है शुरू, कहानी से लेकर स्टार कास्ट से जुड़ी सारी डिटेल्स जानें यहां

भोजपुरी फिल्म "नागिन" का दूसरा पार्ट बन रहा है, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक से एक बेहतरीन फिल्में बनाई जा रहीं हैं, जो सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाती हैं. भोजपुरी फिल्में और गानों का क्क्रेज ऑडियंस के बीच तेजी से बढ़ता जा रहा है, वहीं अब हम भोजपुरी दर्शकों के लिए एक कमाल की खबर लेकर आए हैं. वैसे अब तक यकीनन आपने “नागिन” हिंदी फिल्म और हिंदी टेलीविजन चैनल पर आने वाला शो नागिन जरूर देखा होगा, और भोजपुरी फिल्म नागिन भी देखा ही होगा,लेकिन अब हम भोजपुरी दर्शकों के लिए एक कमाल की खबर लेकर आए हैं, जी हां! बता दें कि भोजपुरी फिल्म “नागिन” का दूसरा पार्ट बन रहा है, और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

“नागिन 2” में नजर आयेंगे ये एक्टर

भोजपुरी फिल्म “नागिन 2” की शूटिंग आज से शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर साझा की है. इस फिल्म में भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरी, अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे जैसे प्रमुख कलाकार नजर आएंगे. नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम पर “नागिन 2” के सेट से एक तस्वीर साझा की है, जो मुहूर्त को दर्शाती है.

नीलम गिरी ने शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता प्रदीप पांडे और फिल्म प्रोड्यूसर राज कुमार पांडे को क्लैप बोर्ड पकड़े हुए दिखाया है. तस्वीर के कैप्शन में नीलम गिरी ने लिखा है, “मुहूर्त नागिन 2”. यह फिल्म गोरखपुर में शूट की जा रही है.

भोजपुरी फिल्म नागिन में थे खेसारी लाल यादव

“नागिन 2” भोजपुरी सिनेमा की आगामी फिल्म है, जिसमें नई जोड़ी के रूप में प्रदीप पांडे और नीलम गिरी नजर आएंगे. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी. यह फिल्म “नागिन” के सीक्वल है, जिसमें पहले खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी नजर आए थे. हाल ही में प्रदीप पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसमें उनकी संग आम्रपाली दुबे भी दिखाई दी है.

Also Read- कौन है ये मासूम बच्ची, जो आज है भोजपुरी सिनेमा की जान

Also Read- Bhojpuri film: आम्रपाली संग निरहुआ ने किया जबरदस्त रोमांस, फोटो देख फैंस हुए बेहाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें