1. home Home
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. indias first bhojpuri language ott platform mitwa tv launched abk

OTT प्लेटफॉर्म मितवा टीवी लॉन्च, आप देख सकेंगे भोजपुरी मूवीज, रियलिटी शो और लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग्स

मितवा टीवी के प्रबंध निदेशक राघवेश अस्थाना ने बताया बदलते दौर के हिसाब से भोजपुरी ओटीटी प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने का फैसला लिया गया. इससे यूजर्स मनपसंद फिल्में और सीरियल्स देख सकेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
OTT प्लेटफॉर्म मितवा टीवी लॉन्च, देख सकेंगे भोजपुरी मूवीज, रियलिटी शो और लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग्स
OTT प्लेटफॉर्म मितवा टीवी लॉन्च, देख सकेंगे भोजपुरी मूवीज, रियलिटी शो और लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग्स
प्रभात खबर ग्राफिक्स

कोरोना संकट के कारण ओटीटी बूम देखने को मिला है. कई बड़ी बजट की फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज किया गया. अब, भोजपुरी फिल्मों को भी आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. जी हां, भारत के पहले भोजपुरी ओटीटी प्लेटफॉर्म मितवा टीवी (MITWA OTT) को लॉन्च कर दिया गया है. मितवा टीवी के प्रबंध निदेशक राघवेश अस्थाना ने बताया बदलते दौर के हिसाब से भोजपुरी ओटीटी प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने का फैसला लिया गया. इससे यूजर्स मनपसंद फिल्में और सीरियल्स देख सकेंगे.

भारत के पहले डिजिटल जंक्शन मितवा टीवी को अच्छा रिस्पांस मिलने की बात भी कही जा रही है. मितवा टीवी के प्रबंध निदेशक की मानें तो उनकी पहल को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे यूजर्स लगातार डाउनलोड कर रहे हैं. इतने कम समय में दर्शको के रिस्पांस से मितवा टीवी के निर्माता बेहद उत्साहित हैं. भोजपुरी भाषा पसंद करने वाले लोगों के लिए मितवा टीवी डिजिटल दौर में गिफ्ट के जैसा है.

मितवा टीवी ऐप के मेकर्स की मानें तो इसे काफी सिंपल तरीके से डिजाइन किया गया है. इस पर वेबसीरीज, रियलिटी शोज और नए भोजपुरी फिल्मों को देखा जा सकता है. दरअसल, कोरोना संकट में थिएटर्स को बंद कर दिया गया था. जिसके बाद ओटीटी फ्लेटफॉर्म को काफी रिस्पांस मिला. इसको देखते हुए भोजपुरी भाषा के प्रोग्राम, फिल्म्स पसंद करने वालों के लिए मितवा टीवी ऐप को बनाया गया है.

सबसे बड़ी बात यह है कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म मितवा टीवी के लॉन्च होने से छोटे निर्माताओं के साथ क्षेत्रीय कलाकारों को काफी सुविधाएं मिलने वाली है. इसका कारण यह है कि बजट की वजह से उनकी फिल्में दर्शक तक नहीं पहुंच पाती थीं. अब, ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए उनकी फिल्में और प्रोग्राम को दर्शकों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी. अब कम बजट के शो, सिनेमा और गाने सीधे दर्शकों तक पहुंच सकेंगे. इस तरह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के विस्तार में मितवा टीवी काफी मददगार साबित हो सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें