1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri beauty queen kajal raghwani shares a video of having fun with his doggy on instagram fans pours with comments see video abk

जब काजल राघवानी ने अपने डॉगी को दे डाला FUN मसाज, वीडियो को देखकर हंसने लगे फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब काजल राघवानी ने अपने डॉगी को दे डाला FUN मसाज
जब काजल राघवानी ने अपने डॉगी को दे डाला FUN मसाज
Instagram

भोजपुरी फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल राघवानी (Bhojpuri Actress Kajal Raghwani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. काजल राघवानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो को देखकर कई यूजर्स की हंसी छूट गई. इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी के वीडियो (Kajal Raghwani) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडिया में काजल राघवानी अपने डॉगी को अंग्रेजी सॉन्ग पर फन मसाज दे रही है. उनका अलग अंदाज काफी पॉपुलर हो रहा है.

डॉगी के साथ काजल राघवानी की मस्ती

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शनिवार की शाम इंस्टाग्राम पर अपने डॉगी के साथ एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में काजल राघवानी डॉगी को मसाज देती दिख रही हैं. बैकग्राउंड से अंग्रेजी सॉन्ग बजने की आवाज आ रही है. वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कोई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के अंदाज की तारीफ करता दिखा. किसी ने वीडियो देखकर लॉफिंग इमोजी से कमेंट्स कर डाला.

खेसारी लाल और काजल के रिश्ते में दरार?

कुछ दिनों से काजल राघवानी लगातार सुर्खियों में हैं. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव से रिश्ते पर तमाम तरह के कयास लग रहे हैं. प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बातचीत में काजल राघवानी ने साफ किया था कि वो सिर्फ काम से मतलब रखती हैं. कौन क्या कहता है या सोचता है? इसकी वो परवाह नहीं करती हैं. वहीं, सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर भी काजल राघवानी सुर्खियों में आती रहती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें