1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress monalisa shares bold video viral on social media actress stunning look

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा समुद्र किनारे इठलाती आईं नजर, वायरल हो रहा है ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhojpuri Actress Monalisa
Bhojpuri Actress Monalisa
photo: instagram

Bhojpuri Actress Monalisa Bold Video: टीवी और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अभिनेत्री अक्‍सर अपने फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बीच किनारे डांस (Monalisa Beach side Video) करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

मोनालिसा का यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्‍शन में लिखा,' तब जब दुनिया अलग थी... नो मास्‍क... नो सोशल डिस्‍टेंसिंग... जल्‍द ही हम लौटेंगे.' इस वीडियो में मोनालिसा डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में बीच किनारे डांस करती नजर आ रही हैं.

इससे पहले मोनालिसा ने एक तसवीर शेयर की थी जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्‍लैमरस नजर आई थीं. इस तसवीर को शेयर करते हुए लिखा था- क्‍योंकि हर तसवीर कुछ कहती है... इस तसवीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था- वह बहुत खूबसूरत मोना मैम. एक और यूजर ने लिखा था-आप वेस्‍टर्स लुक में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं.' एक यूजर ने लिखा था- आप कहानी नहीं किताब हो.

इससे पहले मोनालिसा ने बैक टू बैक 5 तसवीरें शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इन तसवीरों में वो बाथटब में नजर आ रही थी तो कुछ तसवीरों में वह लकड़ी के वुडेन बेंच पर बैठी हुई दिखी थीं. इन तसवीरों पर लोगों ने जमकर रियेक्‍ट किया था.

पिछले दिनों खबरें थीं कि मोनालिसा एक्‍टर विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) से शादी से पहले एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही थीं. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में अभिनेत्री ने इस बारे में कहा था,' जब से मैंने इस खबर को देखा है तब से मैं बहुत परेशान हूं. मेरा मतलब है कि वे मुझसे पूछे बिना भी इस तरह से कुछ कैसे लिख सकते हैं. विक्रांत ने पहले इस रिपोर्ट को देखा और उसने मुझे दिखाया. हम इस खबर पर हंसने लगे. लेकिन अब मैं इसे अपने दिमाग से निकाल नहीं पा रही हूं क्योंकि मेरे प्रशंसक इसे मानना शुरू कर देंगे.'

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें