1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. arvind akela kallu received best actor award at saras salil bhojpuri cine award actor says this dvy

अरविंद अकेला कल्लू को सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड में मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, एक्टर ने कही ये बात

अरविंद अकेला को सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड 2022 में साल 2021 में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. ये अवार्ड पाकर वो काफी खुश है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arvind Akela Kallu
Arvind Akela Kallu
instagram

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के फैंस के लिए गुड न्यूज है. अरविंद अकेला को सरस सलिल भोजपुरी सिने अवार्ड 2022 में साल 2021 में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. ये अवार्ड पाकर वो काफी खुश है और इसे उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया है.

अरविंद अकेला कल्लू को यह अवार्ड उनकी फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के लिए मिला है. इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा, सब्र का फल मीठा होता हैं और पुरुस्कार हमेशा कलाकार का मनोबल बढ़ाता हैं. अपने अभिनय जीवन के 11 साल गुजारने के बाद मुझे कल रात फ़िल्म प्यार तो होना ही था के लिए "सर्वश्रेष्ठ नायक 2021"का आवर्ड मिला.

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि ये आवर्ड मेरे पिता के उस संघर्ष को समर्पित करता हूं, जिसके कारण आज मैं हूं. मेरे साथ मेरी फिल्म को 12 अवार्ड मिलने पर मेरी खुशी को दोगुना कर दिया. पूरी टीम को बधाई हमारी मेहनत रंग लाई.

साथ ही भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि मैं निर्देशक प्रमोद शास्त्री का आभारी हूं जिन्होंने मुझे अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया. जिनके कारण मुझे ये सुखद अनुभूति हुई. मेरे तमाम दर्शकों को दिल से प्रणाम अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें. सरस सलिल और बृहस्पति पांडे भइया और विवेक भइया का आभारी हूं जिनके कारण मुझे ये सुखद अनुभूति हुई. मेरे तमाम दर्शकों को दिल से प्रणाम अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें.

बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी जगत के जाने- माने एक्टर है. उनके गानों पर दर्शक जमकर प्यार बरसाते है. जल्द ही उनका नया गाना माड़ो में पारो आने वाला है. इसमें कल्लू के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इसका पोस्टर उन्होंने अपने फेसबुक पर शेयर किया था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें