29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की “मैंने उनको सजन चुन लिया” ईद पर रिलीज को तैयार

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह एक फिर से बॉलीवुड के किंग सलमान खान को टक्कर देने वाले हैं. यह खबर आपको थोड़ी सी चौकायेगी. दरअसल मामला इन दोनों सुपरस्टारों की फ़िल्म से जुड़ा हुआ हैं क्योकि हर साल पवन सिंह का टक्कर सलमान खान सेफिल्मों को लेकर अक्सर होता रहता हैं. खबर है […]

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह एक फिर से बॉलीवुड के किंग सलमान खान को टक्कर देने वाले हैं. यह खबर आपको थोड़ी सी चौकायेगी. दरअसल मामला इन दोनों सुपरस्टारों की फ़िल्म से जुड़ा हुआ हैं क्योकि हर साल पवन सिंह का टक्कर सलमान खान सेफिल्मों को लेकर अक्सर होता रहता हैं. खबर है कि इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वाहवाही लूट रही है. इस ईद पर पवन सिंह अभिनीत फिल्म"मैंने उनको सजन चुन लिया"रिलीज हो रही हैं.

फ़िल्म में पवन के साथ काजल राघवानी की जोड़ी बनाई गई है. अम्बर खुशी फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय चौधरी है ,जबकि छायाकंन व निर्देशन देवेंद्र तिवारी ने किया है, संगीत दिया है छोटे बाबा व गीत लिखे है मनोज मतलबी ,सुमित चंद्रवंशी,जाहिद अख़्तर व प्रचारक सोनू निगम है.

वही बॉलीवुड के किंग सलमान खान की फ़िल्म"भारत"भी ईद के मौके पर रिलीज किया जा रहा है. बहरहाल" मैंने उनको सजन चुन लिया" पूरी तरह से रोमांटिक परिवारिक संगीतमय फ़िल्म है. फ़िल्म की कहानी टाईटल को हद तक जस्टिफाई करता है. दिलचस्प बात है कि ट्रेड पंडितो ने अभी से ही कहना शुरू कर दिया है फिल्‍म अच्‍छी कमाई करेगी.

उल्लेखनीय यह है कि वर्ष 2016 से बॉलीवुड और भोजीबुड के स्टारों के साथ टक्कर का सिलसिला शुरू हुआ है. वर्ष 2016 में पवन सिंह की फ़िल्म गदर रिलीज हुई थी यह फ़िल्म सलमान खान की फ़िल्म सुलतान भाड़ी पड़ी थी, यह फ़िल्म सफलता एक नया मुकाम हासिल किया था.

अगर बात करे 2017 कि उस वर्ष पवन सिंह की फ़िल्म धड़कन रिलीज हुई थी यह फ़िल्म ट्यूबलाइट के बराबरी का टक्कर दिया था. 2018 में पवन सिंह की फ़िल्म "वांटेड" इस फ़िल्म के सामने सलमान की किक फीका पड़ गई थी. ये तमाम फिल्मे ईद पर ही रिलीज की गई थी. पवन इस सफलता को लेकर हमेशा से बोलते आ रहे है ,दर्शक मेरा भगवान है, यह दर्शकों का प्यार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें