29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छा गया खेसारीलाल का गाना ‘पागल बनाइबे का’ काजल राघवानी ने लगाये जबरदस्त ठुमके

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार का एक गाना पागल बनाइबे का इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं. 18 दिसंबर को यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी द्वारा अपलोड किये गये इस वीडियो को अब तक 40 […]

भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार का एक गाना पागल बनाइबे का इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं.

18 दिसंबर को यूट्यूब पर जी म्यूजिक भोजपुरी द्वारा अपलोड किये गये इस वीडियो को अब तक 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. मालूम हो दबंग सरकार में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आ रही हैं.

इस फिल्म में साथ नजर आयेंगे खेसारीलाल-काजल. भोजपुरी फिल्म जगत में इन दोनों की जोड़ी काफी मशहूर है. बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग में व्यस्त हैं.

कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते. मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म कुली नंबर वन का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है. लालबाबू पंडित की फिल्म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्म में नयी हिरोइनों को मौका दिया था. मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्म में देखने को मिलेगी. हाल ही में रिलीज हुई खेसारीलाल यादव की फिल्म दबंग सरकार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की कुली और रोमांटिक कॉमेडी किंग गोविंदा की ब्‍लॉक बस्‍टर कुली नंबर 1 के बाद अब भोजपुरी में यह फिल्म बन रही है.

इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव कुली बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं. वैसे फिल्म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म कुली और गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 जैसी हो सकती है. लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्में बनाने में विश्वास नहीं करता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें