1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri superstar nirahua found corona positive along with 2 other crew members amrapali dubey health updates sry

Bhojpuri सुपरस्टार Nirahua हुए कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लिखा कोरोना तोरी बहिन के . . . जानें Amrapali Dubey की हेल्थ अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhojpuri सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ Nirahua और Amrapali Dubey
Bhojpuri सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ Nirahua और Amrapali Dubey
instagram

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. आपको बता दें पिछले दिनों भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के कोरोना संक्रमित हो गईं थी, इसके बाद अब निरहुआ के कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिससे उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी है.

उत्तर प्रदेश में कर रहे थे सबका बाप अंगूठा छाप की शूटिंग

एक्टर निरहुआ इन दिनों उत्तर प्रदेश के बांदा में अपनी अगली फिल्म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) की शूटिंग में व्यस्त थे. खबर है कि निरहुआ के अलावा फिल्म की क्रू के दो सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इनमें एक कैमरापर्सन और एक असिस्टेंट शामिल हैं. निरहुआ के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके फैंस के उनके प्रति चिंता जाहिर की है. निरहुआ के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दी अपने कोरोना संक्रमण होने की जानकारी

निरहुआ ने कोरोना टेस्ट करवाते हुए तस्वीर भी मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस को चैत्र नवरात्र और हिंदू नव वर्ष की बधाई भी दी थी. निरहुआ ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कोरोना तोरी बहिन के टी री री री पू 😡. 5 दिन पहले भी निरहुआ ने कोरोना टेस्टिंग की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

आम्रपाली दुबे भी हो चुकी हैं कोरोना पॉजिटिव

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी कोरोना से संक्रमित हुईं हैं. वे फिलहाल होम क्वारंटीन हैं. आम्रपाली ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था- 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं. मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं. कृप्या चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं.'

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें