1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bharti singh clarifies she is not blessed with baby girl says this is rumour i am still shooting dvy

Bharti Singh और हर्ष लिंबाचिया के घर आई एक नन्ही परी? कॉमेडी क्वीन बोलीं- यह सच नहीं है...

सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि भारती सिंह औऱ हर्ष लिंबाचिया के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. लेकिन ऐसा नहीं है. भारती ने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bharti Singh
Bharti Singh
instagram

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. भारती अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और इसमें भी वो काम कर रही है. अप्रैल महीने में कभी भी भारती के फैंस को गुडन्यूज मिल सकती है. लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि उन्हें बेटी हुई है. हालांकि इसमें सच्चाई नहीं है और ऐसा खुद कॉमेडी क्वीन ने बताया है.

भारती सिंह ने कही ये बात

दरअसल, सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि भारती सिंह औऱ हर्ष लिंबाचिया के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है. लेकिन ऐसा नहीं है. भारती ने ऐसी खबरों को महज अफवाह बताया है. भारती ने इंस्टा लाइव आकर बताया कि, मुझे बधाई देने वाले प्रियजनों के संदेश और कॉल आ रहे है. ऐसी खबर है कि मैंने एक बच्ची को जन्म दिया है.

यह सच नहीं है

आगे भारती सिंह ने कहा, लेकिन यह सच नहीं है. मैं खतरा खतरा के सेट पर हूं 15-20 मिनट का ब्रेक था. इसलिए मैंने लाइव आने और स्पष्ट करने का फैसला किया कि मैं अभी भी काम कर रही हूं." आगे उन्होंने कहा, 'मुझे डर लग रहा है. क्योंकि डिलीवरी की डेट पास आ रही है. हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं कि बेबी का ख्याल कौन रखेगा. लेकिन निश्चित रूप से, बच्चा मजाकिया होने वाला है क्योंकि हम दोनों मजाकिया है.'

करण जौहर ने बताया होने वाले बच्चों का नाम

हाल ही में भारती सिंह ने हुनरबाज का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो में शो के जज करण जौहर और परिणीति चोपड़ा उनके होने वाले बच्चे के लिए नाम बताते है. करण और परिणीति कहते हैं कि अगर बेटा हुआ तो नाम हुनर होगा और अगर बेटी होगी तो नाम बाज होगा. इसके बाद करण सीरियस होकर नाम बताते है औऱ कहते है लड़के का नाम में देता हूं- प्रबीर, इसका मतबल है किंग, राज करने वाला.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें