1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan quarantine period in jail ends shahrukh khan son to be shifted to normal ward with 500 inmates bud

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का जेल में कोरेंटिन पीरियड खत्म, अब 500 कैदियों के साथ वार्ड में किये जायेंगे शिफ्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में एक और जमानत याचिका की सुनवाई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. आर्यन के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में तर्क दिया कि वह क्रूज पर भी नहीं था, वह ड्रग पेडलर नहीं है और उसके पास से कुछ भी नहीं मिला है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aryan khan
aryan khan
instagram

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में एक और जमानत याचिका की सुनवाई किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. आर्यन के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में तर्क दिया कि वह क्रूज पर भी नहीं था, वह ड्रग पेडलर नहीं है और उसके पास से कुछ भी नहीं मिला है और यह अपराध जमानत से इनकार करने के लिए पर्याप्त नहीं है. हालांकि, एनसीबी के एएसजी अनिल सिंह ने अपनी जांच में कहा है कि उन्हें साजिश, अवैध खरीद और ड्रग्स की खपत में आर्यन की संलिप्तता मिली है और इसलिए आगे की जांच के लिए जमानत नहीं दी जानी चाहिए.

विशेष अदालत गुरुवार, 14 अक्टूबर को फिर से जमानत याचिका पर सुनवाई जारी रखेगी. हालांकि, तब तक आर्यन खान को कम से कम एक और रात जेल में गुजारनी होगी. स्टार किड की मुश्किलें तब और बढ़ेंगी जब उसे यहां के बाद जेल में ज्यादा समय बिताना होगा.

जेल में नए कोविड मानदंडों के अनुसार, स्टार किड और अन्य आरोपी जिन्हें 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल ले जाया गया था, उन्हें सामान्य वार्ड में ट्रांसफर करने से पहले 3-5 दिनों के लिए उन्हें क्वारांटीन सेल में रखा गया था. इस सेल में आर्यन को दो पुराने कैदी, एक विकलांग कैदी और तीन विचाराधीन कैदियों सहित 6 अन्य लोगों को बंद कर दिया गया था.

अब बॉलीवुडलाईफ की रिपोर्ट के अनुसार, अब कोरेंटिन अवधि समाप्त होने के साथ, उन्हें जल्द ही सामान्य वार्ड में ट्रांसफर किया जा सकता है जहाँ लगभग 500 कैदियों को रखा जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ठीक से नहीं खा रहे हैं न ही पी रहे हैं. वह लगातार कह रहे हैं कि उन्हें भूख नहीं है और सिर्फ बिस्कुट और पानी पर ही गुजारा कर रहे हैं. वह पिछले चार दिनों से न तो शौचालय जा रहे हैं और न ही नहा रहे हैं. ऐसे में जेल की अधिकारी उनके स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान हैं. और एक बार उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाए तो उसकी परेशानी और बढ़ सकती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें