1. home Home
  2. entertainment
  3. archana puran singh recalls bearing the brunt of comedy circus for just laughing and doing nothing bud

'अर्चना जी बस हंसती रहती हैं और कुछ नहीं करती हैं', लोगों के ऐसे कमेंट्स पर पहली बार एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में अपने कॉमेडी सर्कस के दिनों को याद किया जहां हर मजाक के बाद उनकी हंसी के शॉट्स जोड़े जाते थे, भले ही वह हंस नहीं रही थी.एक्ट्रेस उन दावों के खिलाफ बोल रही थीं कि जिसमें कहा जा रहा था कि वह सिर्फ हंसती हैं और द कपिल शर्मा शो में कुछ नहीं करती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Archana Puran Singh
Archana Puran Singh
instagram

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में अपने कॉमेडी सर्कस के दिनों को याद किया जहां हर मजाक के बाद उनकी हंसी के शॉट्स जोड़े जाते थे, भले ही वह हंस नहीं रही थी. एक्ट्रेस उन दावों के खिलाफ बोल रही थीं कि जिसमें कहा जा रहा था कि वह सिर्फ हंसती हैं और द कपिल शर्मा शो में कुछ नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि कॉमेडी सर्कस में उनके न हंसने पर भी उनकी हंसी जोड़ दी जाती थी.

ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "टीम (कॉमेडी सर्कस) एपिसोड को इस तरह से संपादित करती थी कि मेरी हंसी लगभग हर अभिनय में जुड़ जाती थी और यहां तक कि उन जगहों पर भी जहां मैं नहीं हंसती थी. यह गलत था क्योंकि इससे मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं एक उबाऊ मजाक पर भी हंसती थी, जबकि असल में ऐसा नहीं था. मेरे पास निर्माताओं के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन मुझे दुख है कि एडिटिंग टीम इस बारे में सावधान नहीं थी.”

अपने बचाव में बोलते हुए उन्होंने कहा, “घंटों तक बैठना और किसी शो को जज करना आसान नहीं है. इसी तरह अगर आप कपिल के शो में नोटिस करते हैं, तो मैं हर मजाक पर नहीं हंसती हूं. लेकिन चूंकि मेरे कॉमेडी सर्कस के दिनों से लोग आज भी यही धारणा रखते हैं, मुझे अब भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है कि 'अर्चना जी बस हंसती रहती हैं और शो में कुछ नहीं करती हैं'."

गौरतलब है कि, अर्चना क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह फरवरी 2019 से द कपिल शर्मा शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. उन्होंने एक बार द कपिल शर्मा शो में सिद्धू के पंजाब कांग्रेस प्रमुख बनने पर बधाई संदेश मिलने का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था, "मुझे इतने फूल के गुलदस्ते आए हैं, 'मुबारक हो, अर्चना मैम' क्योंकि वो वहां पर बन गए."

गौरतलब है कि, अर्चना पूरन सिंह बॉलीवुड फिल्म अग्निपथ, सौदागर, शोला और शबनम और आशिक आवारा जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने गोविंदा की फिल्म बाज और सुनील योट्टी की फिल्म जज मुजरिम में आइटम नंबर किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें