1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ar rahman shares daughter khatija reception video fans says mashaallah what an upbringing slt

AR Rahman ने बेटी खतीजा के रिसेप्शन का वीडियो किया शेयर, सादगी देख फैंस बोले- माशाअल्लाह क्या परवरिश है..

एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने बीते दिनों साउंड इंजीनियर रियासदीन रियान से शादी की है. अब एआर रहमान ने इंस्टाग्राम पर बेटी के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
AR Rahman
AR Rahman
Instagram

AR Rahman shares daughter Khatija reception : बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान (AR Rahman) ने बेटी खतीजा रहमान ने साउंड इंजीनियर रियासदीन रियान से निगाह किया है. दोनों की शादी का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब दोनों कपल के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो एआर रहमान इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि खतीजा रहमान और रियासदीन रियान का चेन्नई में रिसेप्शन रखा गया था.

एआर रहमान ने वीडियो किया शेयर

संगीतकार एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग रिसेप्शन का एक लंबा वीडियो साझा किया. जिसे कैप्शन दिया, "खतीजा और रियाज का स्वागत." इस मौके पर खतीजा ने मैरून और ग्रे एथनिक आउटफिट पहना था, जबकि उनके पति ने नीले रंग की शेरवानी पहनी थी. वीडियो में उन्हें मंच पर अपने मेहमानों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए और कार्यक्रम स्थल की झलकियों के साथ दिखाया गया है. वीडियो के लास्ट में डांसर को शास्त्रीय प्रदर्शन देते हुए देखा जा सकता है.

फैंस कर रहें कमेंट

एआर रहमान के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "माशाअल्लाह क्या परवरिश है..इसे कहते हैं सादगी... नो शो ऑफ नो एटीट्यूड," जबकि दूसरे ने लिखा, "प्यार हवा में है! भगवान नए जोड़े को आशीर्वाद दें!!!" एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''आज आप जिस प्यार और खुशी का अनुभव कर रहे हैं, वह वर्षों बहन (हमारी थलाइवर की बेटी) के माध्यम से चमके''. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''बधाई हो मैम मैं आपके लिए बहुत खुश हूं मुझे हमारी संस्कृति होने पर गर्व है, दोनों के लिए माशाअल्लाह''.

रहमान ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल नोट

रहमान ने अपनी बेटी और दामान की शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को उनकी शादी के बारे में बताया. तसवीर में खतीजा और रियासदीन साथ में बैठे दिख रहे है और उनके पीछे रहमान, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे खड़े है. एआर रहमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ऊपरवाला इस जोड़े को आशीर्वाद दें... आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें