1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ar rahman daughter khatija rahman gets married to riyasdeen riyan see wedding photos viral dvy

AR Rahman की बेटी खतीजा ने रियासदीन रियान संग किया निकाह, दुल्हन के लिबास में खूबसूरत दिखी रहमान की बेटी

एआर रहमान की सबसे बड़ी बेटी और संगीतकार खतीजा रहमान ने गुरुवार को रियासदीन रियान मोहम्मद संग निकाह कर लिया. शादी की तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khatija Rahman
Khatija Rahman
instagram

Khatija Rahman wedding: एआर रहमान अपने गाने औऱ म्यूजिक से ऐसा शमा बांधते है, जिसमें फैंस गुम हो जाते है. इस समय वो चर्चा में है, लेकिन इस बार वो अपने किसी सॉन्ग की वजह से नहीं है. दरअसल, उनकी बड़ी बेटी खतीजा रहमान, रियासदीन रियान के साथ शादी के बंधन में बंध गई. रहमान ने दोनों की तसवीरें शेयर कर उन्हें आशीर्वाद दिया.

एआर रहमान की बेटी की शादी

एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी खतीजा और रियासदीन रियान की तसवीर पोस्ट की है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को उनकी शादी के बारे में बताया. तसवीर में खतीजा और रियासदीन साथ में बैठे दिख रहे है और उनके पीछे रहमान, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे खड़े है. दुल्हन बनी खतीजा प्रिंटेड ऑफ-व्हाइट आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही है.

खतीजा की शादी की तसवीर वायरल

एआर रहमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ऊपरवाला इस जोड़े को आशीर्वाद दें... आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए अग्रिम धन्यवाद. तसवीर शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी. इसपर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है. सिंगर श्रेया घोषाल ने लिखा, हार्दिक बधाई. भगवान सुंदर जोड़ी को आशीर्वाद दे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, नई शुरुआत के लिए बधाई. कई यूजर्स दोनों को शुभकामनाएं दे रहे है.

खतीजा ने शेयर की तसवीर

वहीं, खतीजा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने निकाह की तसवीर शेयर की है. इस तसवीर में वो अपने पति रियासदीन रियान के साथ खड़ी है और दोनों दूसरी तरफ देख रहे है. कपल साथ में काफी अच्छे लग रहे है. इसके कैप्शन में खतीजा ने लिखा, मेरे जीवन का सबसे मोस्ट अवेटेड डे. रियासदीन से मेरी शादी.

पिछले साल हुई थी खतीजा की सगाई

गौरतलब है कि एआर रहमान की बेटी खतीजा ने पिछले साल दिसंबर में ऑडियो इंजीनियर रियासदीन रियान संग सगाई की थी. इस समारोह में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. वहीं, हाल ही में अपने बेटे के साथ ग्रैमी अवार्ड्स में शामिल हुए थे. इस दौरान रहमान ने फोटोज भी शेयर की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें