1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anushka sharma wants to steal these things of shahrukh khan watch viral video on social media

VIDEO: शाहरुख खान की कौन-सी चीज चुराना चाहोगी? इस सवाल का अनुष्का शर्मा ने दिया मजेदार जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shahrukh Khan and Anushka Sharma Video
Shahrukh Khan and Anushka Sharma Video
instagram

Shahrukh Khan and Anushka Sharma Video: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने साथ में कई हिट फिल्में दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसन्द करते है. हाल ही में शाहरुख और अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दोनों एक साथ साजिद खान और रितेश देशमुख के शो पर पहुंचे थे. शो के दौरान साजिद अनुष्का से एक सवाल पूछते है, जिसका अनुष्का मजेदार जवाब देती है.

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को फिल्मी ज्ञान वीडियो के इंस्टाग्राम पेज शेयर किया गया है. इस वीडियो में साजिद खान अनुष्का शर्मा से पूछते है अगर तुम्हें शाहरुख खान की कोई चीज चुरानी हो तो वो क्या होगी. इस पर अनुष्का कहती है, सबसे पहले शाहरुख खान की घड़ियों का कलेक्शन, जिसे मैं चुरा के बेचूंगी. दूसरी चीज होगी मन्नत. इसके जवाब में शाहरुख खान कहते हैं कि वैनिट वैन छोड़ देना पूरे परिवार के साथ वहीं रहूंगा. बाद में अनुष्का शर्मा कहती हैं वो भी 'ले लूंगी'.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बिहार और असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद का फैसला किया है. कोहली ने अपने टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है कि वह और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन संगठनों की मदद करेंगे जो बाढ़ पीड़ितों के लिए खाना, राहत और अन्य सामान पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

वहीं शाहरुख खान ने बड़े ही स्पेशल तरीके से फैन्स को बकरीद पर विश किया था. उन्होंने अबराम की मोनोक्रोम फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अबराम दुआ के लिए हाथ उठाए दिख रहे थे. फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा था, 'सबको ईद मुबारक. ये दिन और वास्तव में हर दिन अपने सभी प्रियजनों की जिंदगी में शांति, खुशी और स्वास्थ्य लाए.'

फिल्मों की बात करें तो कुछ दिनों से खबर आ रही है कि शाहरुख, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक्शन-ड्रामा फिल्म से कमबैक कर सकते हैं. बता दें कि शाहरुख लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें