1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anushka sharma and virat kohli becomes parents of girl gets best wishes from cricketers and bollywood rohit sharma sachin tendulkar madhuri dixit rkt

विराट-अनुष्का के घर आयी नन्ही परी तो साथी खिलाड़ियों ने इस तरह दी अपने कप्तान को बधाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट-अनुष्का के घर आयी नन्ही परी
विराट-अनुष्का के घर आयी नन्ही परी
twitter

क्रिकेट और भारतीय टीम से प्यार करने वालों के लिए सोमवार को दिन बहुत ही खास रहा. एक तरह टीम इंडिया ने सिडनी टेस्ट को शानदार तरीके से ड्रा कराया तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के कप्तान विरोट कोहली (Virat Kohli) पिता बने. बता दें कि सोमवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Anushka Shamra) के घर एक बेटी का जन्म हुआ. कोहली ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे यहां बेटी हुई है. कप्तान कोहली के इस ऐलान के बाद ही उन्हें बधाई देने का तांता लग गया. साथी खिलाड़ियों ने कुछ इस तरह उन्हें बधाई दी...

सचिन तेंडुलकर, डेविड वॉर्नर, हार्दिक पंड्या, वीरेंद्र सहवाग समेत तमाम दिग्गजों ने विराट कोहली को शुभकामनाएं दी. रोहित ने ट्विटर पर लिखा, 'यह अद्भुत एहसास है. दोनों को बधाई, भगवान आप पर कृपा बनाए रखे.

वहीं महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लिखा कि आपके घर नन्ही परी आने के लिए बधाई विराट और अनुष्का

साथी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने लिखा कि भाई और अनुष्का शर्मा को बधाई. उन्होंने आगे लिखा कि बच्चे के साथ छोटा सा हग आपको वह खुशी देगा जो पहले आपदोनों ने कभी अनुभव नहीं किया है.

वहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने लिखा है, 'बधाई अनुष्का और विराट कोहली. ईश्वर आप दोनों और बच्ची पर आशीर्वाद बनाए रखे. '

बता दें कि सोमवार को विराट कोहली ने पिता बनने की जानकारी तमाम सोशल साइट इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक के जरिए साझा की थी. इंस्टाग्राम पर उन्हें बॉलीवुड जुड़ी तमाम हस्तियों से बधाई दी.उनकी पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस दीया मिर्जा, रकुल प्रीत सिंह इशान खट्टर ने उन्हें बधाई दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें