1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update vanraj taunts anupama about her secret conversation with anuj kapadia bud

Anupamaa Spoiler Alert : बड़ा ट्विस्ट! अनुज कपाड़िया संग अनुपमा की सीक्रेट बातचीत सुन उड़े वनराज के होश

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज और काव्या अनुज के ऑफिस से निकल जाते हैं. लेकिन अनुज अनुपमा को वहां रूकने के लिए कहता है. वह उसे हलवा डब्बा सौंपता है, जो कुछ मीठे व्यंजनों से भरा होता है, वो 'गोपी काका' का प्यार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की इंट्री से शो में दिलचस्प ट्विस्ट आ रहे हैं. अनुपमा अनुज कपाड़िया को अपना बिजनेस आइडिया बताती है. जिससे एके और गोपी काका इंप्रेस होते हैं, वहीं वनराज और काव्या को बड़ा झटका लगता है. अब उनका अनुपमा से कंपीटीशन है क्योंकि अनुज दो में से सिर्फ एक प्रोजेक्ट पर इन्वेस्ट करनेवाला है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज और काव्या अनुज के ऑफिस से निकल जाते हैं. लेकिन अनुज अनुपमा को वहां रूकने के लिए कहता है. वह उसे हलवा डब्बा सौंपता है, जो कुछ मीठे व्यंजनों से भरा होता है, वो 'गोपी काका' का प्यार है. वनराज, जो एके के केबिन के बाहर इंतजार कर रहा है, अनुपमा को उसके और अनुज के बीच हुई सीक्रेट बातचीत को लेकर उसे फिर से ताना मारता है. वह पूछता है 'ऐसा क्या कहना था जो हमारे सामने नहीं कहा'?

लेकिन हैरानी की बात यह है कि अनुपमा बिना डरे उसका पलट कर जवाब देगी. अनुपमा और अनुज की बढ़ती नजदीकियों पर वनराज पहले से ही गुस्से में है. जब अनुज ने उन्हें अनु कहकर पुकारा था तो यह वनराज को बिल्कुल पसंद नहीं आया था. जबकि वे सभी प्रेजेंटेशन के दौरान उनके ऑफिस में थे.

वहीं दूसरी तरफ, काव्या अनुज के साथ कंफर्टेबल रिश्ता निभाना चाहती हैं, ताकि वो फ्यूचर में उनकी मदद कर सके. वनराज इतने सालों के बाद भी अनुज और अनुपमा की बॉन्डिंग से असहज नजर आता है. उसे जलन महसूस होती है क्योंकि अनुज, अनुपमा की तारीफ करता नहीं थक रहा है. वहीं इस बात का खुलासा हो चुका है कि वो अनुज, अनुपमा को कॉलेज के दिनों से ही पसंद करता है.

दूसरी तरफ, बाबूजी समर को अपने प्यार को वापस पाने के लिए नया रास्ता ढूंढ़ने के लिए कहते हैं. नंदिना का पहला बॉयफ्रेंड वापस आ गया है जिसकी वजह से समर काफी डिस्टर्ब है. आनेवाले एपिसोड में समर नंदिनी के साथ चीजों को फिर से ठीक करने की कोशिश करता दिखेगा. वह देखता है कि नंदिनी भी उससे अलग होने के बाद खुश नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें