1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 reem shaikh to enter in salman khan show here full list of contestants surbhi chandna disha vakani bud

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में होगी रीम शेख की इंट्री! इन फेमस सेलेब्स के नामों की भी चर्चा, देखें लिस्ट

करण जौहर होस्टेड बिग बॉस ओटीटी अपने फिनाले से सिर्फ 15 दिन दूर है. फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट यह शो जीतकर सीधा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 15 में इंट्री करेगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अभिनेत्री रीम शेख बिग बॉस 15 में इंट्री कर सकती हैं.
अभिनेत्री रीम शेख बिग बॉस 15 में इंट्री कर सकती हैं.
instagram

Bigg Boss 15: करण जौहर होस्टेड बिग बॉस ओटीटी अपने फिनाले से सिर्फ 15 दिन दूर है. फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट यह शो जीतकर सीधा सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 15 में इंट्री करेगा. बीबी ओटीटी के टॉप कंटेस्टेंट के साथ कुछ चर्चित हस्तियां भी बीबी 15 में हिस्सा लेंगी. अर्जुन बिजलानी, मोहसिन खान और सुरभि चंदना के नामों की जमकर चर्चा हो रही है. अब एक और नाम की खूब चर्चा हो रही है.

रीम शेख कर सकती हैं इंट्री

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी की जानीमानी अभिनेत्री रीम शेख शो में इंट्री कर सकती हैं. तुझसे है राब्ता की एक्ट्रेस से शो के मेकर्स संपर्क किया है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, “मेकर्स रीम पिछले कुछ समय से शो में हिस्सा लेने के लिए चर्चा कर रहे थे. हालाँकि उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी क्योंकि वह अपने शो तुझसे है राब्ता में व्यस्त थी. हालांकि, अब जबकि शो जुलाई में ऑफ एयर हो गया है तो ऐसे में एक्ट्रेस ने मन बना लिया है और अब वह एक कंटेस्टेंट के तौर पर शो में नजर आएंगी.”

बिग बॉस 15 के लिए इन नामों की चर्चा

मोहसिन खान, दिशा वकानी, अनुष्का दांडेकर, अमित टंडन, अर्जुन बिजलानी, रिया चक्रवर्ती, नेहा मर्दाना, सनाया ईरानी, गुल्की जोशी, सुरभि चंदना और रीम शेख का नाम शो में शामिल होने को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. बिग बॉस 15 की बात करें तो इस सीजन में शो 'हटके' होने वाला है क्योंकि निर्माताओं ने एक नई थीम 'जंगल' पेश की है, जिसमें घर में इंट्री करने से पहले कंटेस्टेंट जंगल पार करना होगा.

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर इस वक्त शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, राकेश बापट और निशांत भट्ट हैं. वहीं उर्फी जावेद, रिधिमा पंडित, करण नाथ, जीशान खान, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह को बाहर कर दिया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी में मौजूदा समय में 'ओवर-द-टॉप' कंटेस्टेंट कौन है और सलमान खान के शो में कौन इंट्री करेगा?

3 अक्टूबर से शुरू होगा शो

‘बिग बॉस 15’ को लेकर इस बार सोशल मीडिया पर काफी बज है. बिग बॉस ओटीटी दर्शकों को काफी पसन्द आ रहा है और उन्हें शो में फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 15’ 3 अक्टूबर 2021 से कलर्स चैनल पर दिखाया जाएगा. सोमवार से शुक्रवार 10.30 रात को ये टेलीकास्ट होगा. वीकेंड में ये रात 9 बजे से आएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें