1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert before vanraj arrival kavya to show leela real form anupama tension increased slt

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज के आने से पहले काव्या लीला को दिखाएगी असली रूप, अनुपमा की बढ़ी टेंशन

अनुपमा में जबसे अनुज की एंट्री हुई है, तबसे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज मिल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में लीला अनुपमा की डांस एकेडमी में घुसकर तोड़फोड़ करती है. वहीं काव्या वनराज के आने से पहले लीला को अपना असली चेहरा दिखाती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट
अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट
social media

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा हर हफ्ते टीआरपी के मामले में सबसे आगे ही रहता है. अब तक कोई भी शो इसे पीछे नहीं कर सकता है. अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है और दर्शकों को इसमें फुल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है.

शो के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर धमाल देखने को मिला. एक तरफ जहां लीला हसमुख को जमकर खरी-खोटी सुनाती है, जिसके बाद जीके लीला से कहता है कि यह गलत है, वह अनुपमा और अनुज को सरेआम डांट सकती है, लेकिन हसमुख की बेइज्जती करना गलत है. लीला यहां चुप नहीं होती है, वह जीके का भी अपमान करती है. ये देखकर अनुज और भी गुस्सा हो जाता है.

इस ड्रामे को बढ़ता देखकर जिग्मेश लीला को शांत होने को कहता है, लेकिन लीला जिग्नेश को उल्टा जोर से थप्पड़ जर देती है. अनुपमा ये देखकर हैरान रह जाती है. लीला पर गुस्सा इस कदर बढ़ा हुआ है कि वो अनुपमा की डांस एकेडमी में घुसकर तोड़फोड़ करती है. यह देखकर काव्या खुश हो जाती और किसी को भी नहीं रोकती है.

यह सभी बात सुनने के बाद हसमुख शाह हाउस जाने से इंकार कर देता है. वह कहते है कि साथ एक कुत्ते की तरह व्यवहार किया जा रहा है. जिसके बाद अनुपमा हसमुख का ख्याल रखने का जिम्मा लेती है. इन सब के बीच अनुज कहता है कि आखिरी पल तक उसका साथ देगा.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें