1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 19 february 2021 pakhi comes back to anupama leaving vanraj div

Anupama Written Update : पाखी काव्या-वनराज को छोड़ पहुंची अनुपमा के पास, पूछ लिया ये कैसा सवाल?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Written Update
Anupama Written Update
instagram

Anupama Written Update: अनुपमा (Anupama) इन दिनों काफी दिलचस्प हो गया है. जारी ट्रैक के अनुसार वनराज और अनुपमा का डिवोर्स हो जाता है और उन्हें अपना फैसला बदलने के लिए छह महीने दिए गए है. इधर काव्या वनराज के बर्थडे को लेकर एक्साइटेड है. वो नही चाहती की वो अनुपमा के घर जाके अपना जन्मदिन मनाए.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी को अनुपमा बार-बार कॉल करती है, लेकिन उसका फोन ऑफ हो बताता है. पाखी को घर पर नहीं देखकर वनराज काव्या से पूछता है कि वो कहां है. इसपर काव्या कहती है कि वो उसकी बेटी है और अगर वो उसे बताकर नहीं गई तो, इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. वनराज अनुपमा को कॉल कर पूछता है कि वो वहां आई है क्या. ये सुनकर उसके होश उड़ जाते है.

इधर पाखी रास्ते में चलते-चलते काव्या की बातें याद करती होती है. पाखी अनुपमा के घर पहुंच जाती है और उसे देखकर अनुपमा को थोड़ा राहत महसूस होता है. पाखी कहती है कि उसकी वजह से काव्या और पापा को प्राइवेसी नहीं मिल रही थी. पाखी घर पर किसी से बात नहीं करती और अपने कमरे में चली जाती है.

अनुपमा पाखी को मूड ठीक करने की कोशिश करती है. पाखी कहती है कि उसकी मां सबसे अच्छी है और उसकी जगह कोई और नहीं ले सकता. पाखी उससे पूछती है कि आप और पापा क्यों अलग हो रहे है. आपके और पापा के बीच जो हो रहा है वो खत्म कर दीजिए ना. पाखी अनुपमा को अपना फैसला बदलने के लिए कहती है.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बा किंजल को ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए कहती है, लेकिन वो मना कर देती है. इधर काव्या इमोशनल हो जाती है वनराज के जन्मदिन के लिए. काव्या कहती है कि पाखी को एक दिन के लिए अनुपमा के घर भेज दो, ताकि हमदोनों साथ में समय बिता पाए. ये सारी बातें पाखी सुन लेती है और उसे काफी बुरा लगता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें