1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 18 february 2021 kavya plan special plan for vanraj birthday pakhi upset div

Anupama Written Update: काव्या ने बनाया वनराज के बर्थडे के लिए स्पेशल प्लान, इन बातों से टूटा पाखी का दिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Written Update
Anupama Written Update
instagram

Anupama Written Update: अनुपमा (Anupama) फिर से एक नए मोड़ पर आ गया है. जारी ट्रैक के अनुसार बा नही चाहती की अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाए. लेकिन अनुपमा डिवोर्स पेपर पर साइन कर देती है. इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो जाते है. इधर काव्या वनराज के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित होती है. दूसरी तरफ बा चाहती है कि वनराज घर पर उनलोगों के साथ बर्थडे मनाए.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा किंजल को ऑफिस से छुट्टी लेने के लिए कहती है, लेकिन वो मना कर देती है. इधर काव्या इमोशनल हो जाती है वनराज के जन्मदिन के लिए. काव्या कहती है कि पाखी को एक दिन के लिए अनुपमा के घर भेज दो, ताकि हमदोनों साथ में समय बिता पाए. ये सारी बातें पाखी सुन लेती है और उसे काफी बुरा लगता है.

जैसे ही रात के 12 बजते है अनुपमा वनराज को मन में हैप्पी बर्थडे कहती है. वो कहती है कि रिश्ते टूट जाते है लेकिन यादें रह जाती है. इधर पाखी सोने का नाटक करती है ताकि वो दोनों के बीच में ना आए. वनराज को ये देखकर अजीब लगता है. वो कहता है कि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि पाखी ने उन्हें विश ना किया हो. काव्या कहती है कि वो थक गई होगी इसलिए सो गई होगी. पाखी ये सब सुनकर रोती रहती है लेकिन कुछ नहीं कहती.

काव्या उसके लिए केक लेकर आती है. बा कॉल करके वनराज को विश करती है और उसे घर आने के लिए कहती है. इसका जवाब वनराज नहीं देता. काव्या कहती है कि तुम घर नहीं जाओगे और हमलोग साथ में सेलिब्रेट करेंगे. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा, काउंसलर के पास खुलासा करती है कि, उन्‍होंने (वनराज) उसका विश्‍वास तोड़ा है. किसी दूसरी औरत के साथ संबंध रखा है. वनराज कहता है उसे अपनी गलती का एहसास है वो अनुपमा से माफी मांग चुका है.

वहीं अनुपमा कहती है कि वो बस अब तलाक चाहती है. काउंसलर दोनों को पेपर में साइन करने के लिए कहती है. अनुपमा साइन कर देती है लेकिन वनराज साइन करने को लेकर बेहद नर्वस है. वनराज को एहसास होता है कि वो अनुपमा को नहीं छोड़ सकता.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें