1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode samar nandini engagement calls off vanraj warns kavya due to this reason dvy

Anupama Upcoming Episode : समर-नंदिनी की सगाई टूटी, काव्या की इस हरकत पर भड़का वनराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा (Anupama) का नया ट्रैक बेहद मजेदार हो गया है. अनुपमा और वनराज समर- नंदिनी की सगाई के लिए मान जाते है और इसकी तैयारी शुरु कर देते है. सगाई में काव्या भी शामिल होती है औऱ वो सबको बताती है कि इस फंक्शन के बाद अनुपमा और वनराज तलाक लेने वाले है. ये सुनकर सारे घरवाले शॉक्ड हो जाते है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या जैसे ही अनुपमा और वनराज की तलाक वाली बात सबको बताती है, ये सुनकर सब लोग काफी अपसेट हो जाते है. खुशियों अचानक से गम में बदल जाती है और सगाई रुक जाती है. बा अनुपमा को ये बात नहीं बताने पर काफी नाराज होती है. काव्या ये सब बता कर अपने कमरे में आ जाती है.

नंदिनी उसकी खुशियां बर्बाद करने के लिए उसपर खूब गुस्सा होती है. नंदिनी गुस्से में काव्या को बहुत सारी बातें कहती है और उसे ऐसा करने के लिए काफी बुरा-भला कहती है. काव्या उसे अपना दर्द बताती है, लेकिन नंदिनी कुछ नहीं सनुती. इधर अनुपमा को हर कोई तलाक नहीं लेने के लिए कहता है.

बा अनुपमा से कहती है कि इस बीमारी में तुम तलाक मत लो. लेकिन अनुपमा बा को समझाती है. इधर काव्या सोचकर खुश होती है कि फाइनली वो वनराज से शादी कर पाएगी और अनुपमा उन दोनों की जिंदगी से दूर चली जाएगी. वनराज काव्या के पास आकर उससे ऐसा करने के बारे में पूछते है.

काव्या की सारी बातें सुनकर वनराज काफी गुस्सा हो जाता है औऱ कहते है जो तुमने आज किया वो नहीं करना चाहिए. वो कहते है तलाक होने तक मैंने तुम्हें कोई भी तमाशा करने से मना किया था. तुमने अब अपनी मर्जी की अब मैं अपने मन की करुंगा. अब ना मैं अनुपमा को तलाक दूंगा और ना तुम्हारे पास आउंगा. अब तुम्हें जितना रोना है रोलो.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें