1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert baa slaps shameless vanraj baa ask anupama to forgive her big twist in upcoming episdode div

Anupama Spoiler Alert : बा ने वनराज को मारा थप्पड़, अनुपमा से अपनी इस हरकत के लिए मांगी माफी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का जारी ट्रैक दर्शकों को बांधे हुए है. इन दिनों शो एक दिलचस्प मोड़ पर आ गया है. शो में पूरे शाह परिवार को काव्या और वनराज के अफेयर के बारे में मालूम हो चुका है. राखी ने इस राज से पर्दा उठाया है. बा और पूरा परिवार सदमे में है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पूरा परिवार घर लौट चुका है. वनराज की इस हर हरकत से पूरा परिवार टूट गया है. अनुपमा से बाबूजी वनराज औऱ काव्या के अफेयर के बारे में पूछते है. वो कहते है कि उन्हें क्यों नहीं बताया गया इसके बारे में. बा को समर, पारितोष औऱ संजय सारी बातें बताते है.

घर पर वनराज वापस आता है और सबसे वो नजरें नहीं मिला पाता. बा उसे थप्पड़ मारती है औऱ कहती है कि मुझे शर्म आ रही है तुझे अपना बेटा बताते हुए. बा कहती है कि मैंने हमेशा अनुपमा की बुराई की औऱ तेरी तारीफ. मुझे लगता था कि मेरे हीरे जैसे बेटे के भाग्य में अमुपमा जैसी लड़की कैसे आ गई. लेकिन यहां तो तू ही काला निकला. बा वनराज को बहुत बुरा- भला कहती है.

बा अनुपमा से माफी मांगती है कि उसने हमेशा उसे डांटा औऱ अपने बेटे की गलती नहीं देखी. बा उससे पूछती है कि तूने ऐसा क्यों किया, जिसपर वो कहता है कि उसने अनुपमा के कारण ऐसा किया. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि वनराज औऱ काव्या को इस तरह साथ मे देखकर सारे घरवाले सकते में आ जाते है. पिछले एपिसोड में आपने देखा रिसॉर्ट के कमरे में पूरा परिवार एक साथ होकर खूब मस्ती और डांस करते है. तो दूसरी तरफ वनराज और काव्या साथ में टाइम बिताते है.

राखी बा को बुलाती है और उसे अपने पूरे परिवार के साथ उसी रिसॉर्ट में छुट्टी के लिए आमंत्रित करती है, जिसे बा मान लेती है. शाह परिवार एक ही रिसॉर्ट में पिकनिक पर जाते हैं, जबकि वे राखी के असली मकसद से अनजान हैं. राखी दोनों के अफेयर का खुलासा कर वनराज के बेटे पारितोष और अपनी बेटी किंजल की सगाई तोड़ना चाहती है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें