1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert anupama to leave house after kavya manipulates pakhi baa babuji against her dvy

Anupama Spoiler Alert : पाखी के बाद बा- बापूजी को भड़काएगी काव्या, इस वजह से अनुपमा छोड़ देगी घर!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में जबरदस्त टर्न आने वाला है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर ये शो टॉप पर है. आने वाले एपिसोड में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

काव्या लगातार अनुपमा के खिलाफ सबको भड़काने पर लगी हुई है. पहले उसने किंजल को अनुपमा के खिलाफ भड़काया, जिसकी वजह से घर में हंगामा हुआ. अब अगला मोहरा काव्या पाखी को बना रही है. अनुपमा की गैर हाजिरी में काव्या मौके का फायदा उठाते हुए पाखी के मन में अनुपमा के खिलाफ खूब उल्टा-सीधा भरती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी अनुपमा पर डांस नहीं सिखाने की वजह से नाराज हो जाती है. पाखी कहेगी कि अनुपमा के लिए सिर्फ समर और उसकी खुशियां ही मायने रखती हैं. अनुपमा उसे समझाने की कोशिश करती है लेकिन वो उसकी बात नहीं सुनती. अनुपमा समझ जाएगी कि ये काव्या का ही काम है.

इधर दर्शकों को एक और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. पाखी के बाद काव्या बा और बापूजी को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी. काव्या घर में ऐसी स्थिति पैदा करेगी कि बा और बापूजी भी अनुपमा के खिलाफ हो जाएंगे. ये देखकर अनुपमा शाह परिवार छोड़ देगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह अनुपमा के वार का जवाब देगी.

अनुपमा में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि वो अपने डांस अकेडमी और वनराज के कैफे को लेकर बिजी चल रही है. इस वजह से घर के सारे लोग इसपर डिस्कशन करते होते है. इधर पाखी घर पर काव्या के साथ अकेली होती है और इस दौरान काव्या उसके मन में अनुपमा के खिलाफ जहर भरती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें