1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert anupama husband vanraj angry on girfriend kavya due to this reason upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : काव्या पर भड़का वनराज, क्या अब टूट जाएगा दोनों का रिश्ता!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Spoiler Alert
Anupama Spoiler Alert
twitter

Anupama Spoiler Alert : इस बार फिर से सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है. इन दिनों शो काफी दिलचस्प होता जा रहा है. काव्या वनराज के घर में रहने आ गई है. काव्या अनुपमा को बार-बार नीचा दिखाने की कोशिश में लगी हुई है, लेकिन हर बार उसे हार का सामना करना पड़ता है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे, वनराज काव्या पर भड़क जाता है जब वह अनुपमा के मंगलसूत्र को लेने की कोशिश करती है. वनराज उससे कहता है कि शादी का घर है और उसे ऐसे कोई देख लेगा तो क्या होगा. वनराज काव्या से कहता है कि तुम अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है. तुम यहां से क्यों नहीं चली जाती या नंदिनी के घर शिफ्ट हो जाओ.

इधर अनुपमा से काव्या जिद करती है कि वो सबके लिए पास्ता बनाना चाहती है. इसपर अनुपमा कहती है कि वनराज को पास्ता बिल्कुल पसन्द नहीं है, इसपर काव्या कहती है कि वनराज को पास्ता बहुत पसन्द है. जिसके बाद अनुपमा काव्या को पास्ता बनाने के लिए हामी भर देती है. खाने के टाइम पर समर, पाखी पास्ता देखकर बहुत खुश हो जाते है. वहीं, वनराज अनुपमा के कहने पर पास्ता ले लेता है.

खाने के बाद जब सोने चले जाते है तो काव्या देखती है कि वनराज दोबारा से खाना खाते दिखेंगा. वनराज अनुपमा से कहता है कि तुमने कहा इसलिए पास्ता ले लिया, नहीं तो ये सब खाना पसन्द नहीं है उसे. ये सुनकर काव्या को बहुत बुरा लगता है. जब सुबह होता है तो काव्या वनराज से गुस्सा होती है कि उसने दोबारा खाना क्यों खाया. इसपर वनराज कहता है कि हर बात का तुम कुछ और मतलब क्यों निकालती हो. साथ में ये भी कहता है कि कल पारितोष की सगाई होने वाली है तो प्लीज उसे परेशान ना करें.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि काव्या समझ चुकी है वह अनुपमा को ऑफिस-फ्रंट में ही हरा सकती है. वनराज काव्या पर भड़क जाता है जब वह अनुपमा के मंगलसूत्र को लेने की कोशिश करती है. वह अनुपमा का स्‍टैंड लेता है. वनराज के अनुपमा के लिए सच्चे प्रेम और चिंता को देखकर काव्या टूट जाती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें