17.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनAnupama Leap: मनीषा गोयनका की सीरियल में होगी एंट्री, अमेरिका में अनुपमा के बनेंगे हमदर्द

Anupama Leap: मनीषा गोयनका की सीरियल में होगी एंट्री, अमेरिका में अनुपमा के बनेंगे हमदर्द

स्टारप्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाला है. जिसके बाद अनुपमा अमेरिका चली जाएगी और अनुज, छोटी अनु से हमेशा के लिए अलग हो जाएगी. अब ये रिश्ता क्या कहलाता है का ये स्टार सीरियल में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह तैयार है.

राजन शाही के बैनर तले डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, स्टार प्लस के शो अनुपमा को 2020 में अपने प्रीमियर के बाद से ही दर्शकों का प्यार और सराहना मिल रही है. अनुपमा और अनुज कपाड़िया की महत्वपूर्ण भूमिकाओं में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना शामिल हैं. इस पारिवारिक ड्रामा में जबसे समर की मौत हुई है, तबसे सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में अपनी नंबर वन पॉजिशन खो दी है. ऐसे में मेकर्स ने सीरियल में जल्द ही एक बड़ा बदलाव लाने की तैयारी की है. लगभग एक महीने पहले, अनुपमा के निर्माताओं ने एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें दिखाया गया था कि कैसे अनुपमा अमेरिका चली गई है और अनुज (गौरव खन्ना) और छोटी अनु (अस्मि देव) के बिना नए देश में बसने की कोशिश कर रही है. प्रोमो को देखकर सभी ने अंदाजा लगाया था कि मान अब अलग हो गए हैं.

रूपाली गांगुली की अनुपमा में 5 साल का आएगा लीप

जैसा कि पहले बताया गया था, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना-स्टारर पारिवारिक ड्रामा अब पांच साल का लीप लेने के लिए तैयार है और निर्माताओं ने दर्शकों के लिए अपकमिंग ट्रैक को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए कई दिलचस्प मोड़ की योजना बनाई है. जिसमें अब छोटी अनु बड़ी हो जाएगी, उनकी जगह बैरिस्टर बाबू अभिनेत्री ऑरा भटनागर ने ले ली है. अब लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार बहुत जल्द अनुपमा में रूपाली के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे. खैर, हम बात कर रहे हैं सचिन त्यागी के बारे में जो राजन शाही की लंबे समय से चली आ रही फिल्म में मनीषा गोयनका की महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं.

अनुपमा में रूपाली गांगुली के साथ सचिन त्यागी?

कहानी में एक ट्विस्ट है. इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन त्यागी अनुपमा में मनीष गोयनका के रूप में एक विशेष भूमिका निभाते नजर आएंगे. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! मनीष गोनेका अचानक से अनु से मिलेंगे और दोनों एक साथ बातें करते नजर आएंगे. अमेरिका पहुंचकर मनीष अनुपमा को अपनी शुभकामनाएं देंगे. हालांकि, इस संबंध में ऑफिशियल अनाउंसमेंट का अभी भी इंतजार है.

लीप के बाद अनुपमा में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

अपने शो के लीड को अलग करना राजन शाही का पसंदीदा काम है. अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा का अलग होना शुरू में शो के लिए काम नहीं आया और टीआरपी कम हो गई. हालांकि निर्माताओं ने एक बार फिर जोखिम उठाया है और मान को अलग करने की योजना बनाई जाएगी. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कैसे अनुपमा (रूपाली गांगुली) कहती है कि अमेरिका आने का उसका सपना सच हो गया, लेकिन उसके चाहने वाले उसके साथ नहीं हैं.

अस्मि देव ने अनुपमा को कहा अलविदा

लीप के बाद अस्मि देव शो को अलविदा कह देंगी. छोटी अनु का किरदार ऑरा भटनागर निभाएंगी. ऑरा को बैरिस्टर बाबू और सुहागन जैसे शो में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. ऑरा को छोटी अनु के रूप में देखना दिलचस्प होगा. लीप के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि छोटी अनु अनुपमा से नफरत करने लगी है. अनुपमा की बिगड़ी जिंदगी के पीछे मालती देवी की बड़ी भूमिका होगी.

Also Read: Anupama Leap: बैरिस्टर बाबू की ये एक्ट्रेस लीप के बाद बनेगी छोटी अनु, जानें उनके बारे में सबकुछ

अनुपमा का अपने परिवार के सदस्यों के साथ कैसा होगा रिश्ता

लीप के बाद अनुपमा के अपने प्रियजनों के साथ रिश्ते की गतिशीलता निश्चित रूप से बदल जाएगी. जबकि हम पहले से ही जानते हैं कि छोटी अनु और अनुज अनुपमा के जीवन से दूर हो जाएंगे, यह देखना दिलचस्प होगा कि शाह का कौन सा सदस्य उसके संपर्क में रहेगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि रोमिल ही कपाड़िया परिवार में से अनुपमा के संपर्क में रहेंगे. प्रोमो में अनुपमा के एक सफल डांसर बनने के अपने लंबे समय के सपने को पूरा करने का कोई संकेत नहीं दिया गया है. काव्या और डिंपी जो इस समय गर्भवती हैं, लीप के बाद अपने-अपने बच्चों के साथ नजर आएंगी. ऐसी भी अटकलें हैं कि मुस्कान बामने अनुपमा को छोड़ सकती हैं, क्योंकि वह इतनी कम उम्र में मां की भूमिका नहीं निभाना चाहती हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें