1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 20 april 2022 upcoming episode paritosh to be part of anuj anupama marriage vanraj confused dvy

Anupama Upcoming Episode: अनुपमा- अनुज की शादी में शामिल होगा पारितोष? वनराज के मन में ये है उलझन

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बा उनकी तैयारी देखकर अनुपमा को ताना मारती है कि उसकी पहली रस्म संजय और भावेश के बिना अधूरी होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
instagram

Anupama Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज- अनुपमा की शादी के खिलाफ अभी भी बा, वनराज और पारितोष है. अनु तोशू को मनाने की कोशिश कर रही है. वहीं, देश और दुनिया भर से अनु- अनुज के लिए लेटर और गिफ्ट्स आते है. ये देखकर काव्या जल-भुन जाती है. बा अपनी बेटी डॉली को उनकी शादी में शामिल होने के लिए नहीं कहती है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर, अनुपमा से कुछ पेपर्स पर साइन करने कहता है. साथ ही उसे बताता है कि उनके कांट्रैक्ट में इंटरनेशनल ऑफर भी है, इसलिए उन्हें पासपोर्ट फॉर्म भरने की जरूरत है. वहीं, समर के साथ सब लोग शादी से पहले की रस्म का जश्न मनाने को लेकर काफी खुश होते है.

बा उनकी तैयारी देखकर अनुपमा को ताना मारती है कि उसकी पहली रस्म संजय और भावेश के बिना अधूरी होगी. वनराज सबको बताता है उसके और अनुपमा के शादी के दिन के बारे में. वनराज सोचता है कि जब उसे पहले से ही पता था कि अनुपमा आगे बढ़ रही है तो उन्हें इतनी जलन क्यों है. वह परेशान हो जाता है.

अनुज के तिलक रिचुअल में बा कहती है कि कोई नहीं शामिल होगा. इस बात पर बा और लीला में बहस हो जाती है और अनुपमा दोनों को किसी तरह से शांत कराती है. इस रस्म में पारितोष भी शामिल हो जाता है. ये देखकर बा और वनराज चौंक जाते है. अनुज, तोशू को देखकर काफी खुश हो जाता है और उसको थैंक्यू कहता है.

अनुपमा को खुश देखकर बा उसे ताना मारती है. अनु उनसे कहती है इस बार वो उसे शाप ना दें वरना इस बार वो चुप नहीं रहेगी. इधर अनुज के घर पर रस्म शुरू होने से पहले देविका अनु को वीडियो कॉल करती है. देविका कहती है अनुज, उसके बिना रस्म शुरू नहीं कर रहा. वो उसे वीडियो कॉल पर रहने के लिए कहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें