1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alia bhatt ranbir kapoor wedding party mrs kapoor personally invites katrina and deepika to vastu slt

आलिया भट्ट के VASTU में होगी शादी की ग्रैंड पार्टी, मिसेज कपूर ने कैटरीना-दीपिका को पर्सनली किया इनवाइट

आलिया भट्ट के घर वास्तु में आज शादी को लेकर ग्रैंड पार्टी होने जा रही है. इस पार्टी में कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पर्सनली इनवाइट किया गया है. मिसेज कपूर सारे व्यवस्था को देख रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding party
Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding party
Instagram

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बीते गुरुवार को एक दूसरे के साथ वास्तु अपार्टमेंट में शादी रचाई. दोनों की शादी में परिवार के लोग और फ्रेंड्स शामिल हुए. वेंडिग की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आज आलिया ने अपनी मेंहदी की तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

अब परिवार के एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि नवविवाहित जोड़े ने आज वास्तु अपार्टमेंट पर एक पार्टी आयोजित की है. ये पार्टी रिसेप्शन नहीं है, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक गेट-टुगेदर पार्टी होगी. आलिया अपने नए घर वास्तु में होने वाली पार्टी के सारे इंतजाम देख रही हैं. मिसेज कपूर ने पार्टी में अपनी पुरानी दोस्त कैटरीना कैफ को पर्सनली इनवाइट किया है. उन्होंने दीपिका पादुकोण को भी पार्टी में बुलाया है. इतना ही नहीं आलिया ने रणबीर के करीबी दोस्तों को भी पार्टी में इनवाइट किया है. आलिया पार्टी के लिए परफेक्ट होस्ट की भूमिका निभा रही हैं और सभी छोटी-छोटी बातों का ध्यान रख रही हैं.

रणबीर और आलिया की शादी की फोटोज जब इंस्टाग्राम पर आई थी, तब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी दोनों कपल को प्यार भरे कमेंट के जरिए बधाई दी. कैटरीना ने कमेंट कर लिखा, 'आप दोनों को बधाई. बहुत सारा प्यार और खुशी. वहीं दीपिका ने लिखा, 'आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हंसी की शुभकामनाएं...'

आपको बता दें कि शादी के बाद आलिया ने रणबीर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उनके कैप्शन में लिखा था, "आज, अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर ... हमारे पसंदीदा स्थान पर - जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - हमने शादी कर ली. हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और छोटी नोकझौंक से भरी हैं. हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद. इस पल को और भी खास बना दिया है. लव, रणबीर और आलिया.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें