1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. alia bhatt and ranbir kapoor pre wedding festivities begin today with ganesh puja mehendi in vastu slt

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू, 'वास्तु' में होगी गणेश पूजा-मेहंदी की रस्म!

00 बजे गणेश पूजा होगी, जिसके बाद दोपहर में मेहंदी का फंक्शन होगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी
Instagram

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding) को लेकर फैंस में काफी बज बना हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले है और आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं. आलिया और रणबीर की प्री-वेडिंग रस्में मेहंदी सेरेमनी से शुरू होंगी. इस फंक्शन के लिए दोनों के क्लोज फ्रेंडस शामिल होंगे. शादी की सभी रस्में 'वास्तु' में ही होगी.

आज होगी गणेश पूजा- मेहंदी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर आलिया ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद अब शादी करने का फैसला लिया है. जिसके बाद आज यानी 13 अप्रैल से दोनों के यहां 7 फेरों से पहले होनी वाली रस्मों की शुरूआत हो जाएंगी. आज ‘वास्तु’ में सुबह 11:00 बजे गणेश पूजा होगी और गणेश जी की अराधना के साथ इस मंगल काम की शुरुआत किया जाएगा. इसके बाद दोपहर में मेहंदी का फंक्शन भी होगा. वहीं संगीत समारोह डी-डे से पहले आयोजित किया जाएगा.

आलिया-रणबीर प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू

आलिया भट्ट के जुहू स्थित आवास और रणबीर कपूर के बांद्रा स्थित 'वास्तु' को फूलों और लाइटों से सजाया गया है. अपार्टमेंट में शादी की वाइब्स को लेकर हैवी डेकोरेशन देखने को मिल रहा है. फोटोज में कई तरह के अलग-अलग पेड़-पौधे दिख रहे है. वहीं रुम के अंदर कलरफुल लाइटिंग दिख रही है.

रिद्धिमा मुंबई पहुंची, अयान पहुंचे वास्तु

रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को अपनी बेटी और पति के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया. जब उनसे रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने पैपराजी से कहा, "हां, मिलेंगे जल्दी" यह पुष्टि करते हुए कि शादी हो रही है.

आलिया रणवीर सिंह के साथ कर्जत में करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही थीं. सूत्र बताते हैं कि वह वापस मुंबई आ गई हैं. उन्हें शहर में किसी ने नहीं देखा, हालांकि माना जा रहा है कि वह 12 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े पांच बजे वास्तु पहुंची.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें