1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. aamir khan will shoot the last schedule of laal singh chaddha in kargil this month latest update bud

आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में करेंगे शूट! बस इस बात का इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aamir Khan Laal Singh Chaddha
Aamir Khan Laal Singh Chaddha
instagram

Aamir Khan Laal Singh Chaddha : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan ) इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शो के पोस्टर ने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. अब सुपरस्टार ने कारगिल में आगामी मई जून के बीच लाल सिंह चड्ढा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग के लिए अपनी कमर कस ली है. फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

इस प्रोजेक्टस से जुड़े एक सूत्र ने शेयर किया, "फ़िल्म की टीम बर्फ के पिघलने का इंतजार कर रही है ताकि टीम आगे बढ़े और मई-जून के महीने में कारगिल वॉर के सीक्वेंस को शूट कर सके. यह सीक्वेंस फिल्म की कहानी में अहम भूमिका रखता है. फ़िलहाल करगिल में परिस्थितियां के बेहतर होने की उम्मीद की जा रही है ताकि शूटिंग को आसानी से अंजाम दिया जा सके."

ऑस्कर विजेता फिल्म, फॉरेस्ट गम्प के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा, आमिर इस मैग्नम ओपस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं. सूत्र ने आगे बताया, आमिर, जिन्हें एक परफेक्टनिस्ट के रूप में जाना जाता है, उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को अपना पैशन बना लिया है.

यही वजह है कि वह फिल्म के एडिट और बैकएंड के काम पर भी अपनी नज़र बनाये हुए हैं. उन्होंने पूरी तरह से फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित किया हुआ है और फैसला किया है कि जब तक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो जाती, तब तक वह अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखेंगे, जिससे वह शत प्रतिशत फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रख सकेंगे.

'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि इस फ़िल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है. सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म(फॉरेस्ट गंप) का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा, इस जोड़ी ने फ़िल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

तो एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि आमिर खान इस क्रिसमस हमें 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ सिनेमाई सफ़र पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें