28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एयरपोर्ट पर ब्‍वॉयफ्रेंड संग नजर आई ”नागिन” मौनी रॉय, VIDEO

टीवी सीरीयल ‘नागिन’ से खासा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय हाल ही में अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई. वहीं टीवी पर सबको अपने अभिनय से हैरान करनेवाली मौनी अब फिल्‍मों में भी नजर आनेवाली हैं. ‘देवो के देव महादेव’ से चर्चा पा चुके मोहित रैना और मौनी पिछले […]

टीवी सीरीयल ‘नागिन’ से खासा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय हाल ही में अपने कथित ब्‍वॉयफ्रेंड मोहित रैना के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई. वहीं टीवी पर सबको अपने अभिनय से हैरान करनेवाली मौनी अब फिल्‍मों में भी नजर आनेवाली हैं.

‘देवो के देव महादेव’ से चर्चा पा चुके मोहित रैना और मौनी पिछले कई सालों से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात वर्ष 2011 में इसी सीरीयल की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस सीरीयल को दर्शकों ने पसंद किया था और शो की टीआरपी भी अच्‍छी रही थी.

बता दें कि मौनी जल्द ही ‘नागिन’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं, जो आगामी माह अक्टूबर में ऑन एयर होगा. दरअसल सीरियल ‘नागिन’ सुरपरहिट हुआ था और इसने टीआरपी की रेस में बिग बॉस को भी कड़ी टक्‍कर दी थी. सीरियल टॉप टीआरपी लिस्ट में था.

मौनी रॉय इससे पहले स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आ चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें