31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, 60 के दशक की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख ने क्यूं नहीं की शादी ?

मुंबई : गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख ने एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने कहा कि "मैं शादी नहीं करके बहुत खुश हूं. मेरी मां ने मेरे लिए लड़के की तलाश की. लेकिन कोई सुयोग्य लड़का मिल नहीं पाया. मैं अपने इस फैसले को लेकर […]

मुंबई : गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख ने एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में अपने जीवन से जुड़े कई राज खोले. उन्होंने कहा कि "मैं शादी नहीं करके बहुत खुश हूं. मेरी मां ने मेरे लिए लड़के की तलाश की. लेकिन कोई सुयोग्य लड़का मिल नहीं पाया. मैं अपने इस फैसले को लेकर बहुत खुश हूं. मेरे किस्मत में शादी नहीं थी – सो नहीं हुई. आज के दौर में जब पति-पत्नी व बच्चे के तनाव को देखती हूं, तो दुख होता है.

आशा पारेख ने कहा कि "मुझे कभी भी जीवनसाथी की कमी महसूस नहीं हुई. मुझे जीवन में जो कुछ मिला, उसे लेकर कोई शिकायत नहीं है " उन्होंने कहा कि मेरा स्वभाव कभी भी अंतर्मुखी नहीं रहा है. मैं आज भी दोस्तों से खूब बात करती हूं. आशा पारेख ने कहा कि आप अकेले आते हैं और अकेले जातेहैं. अगर आपके किस्मत में जीवन साथी नहीं लिखा हुआ है तो आपको वो नहीं मिलता है.
कई पुरस्कारों से सम्मानित आशा पारेख अपने जमाने की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री थीं. उन्होंने शम्मी कपूर, राजेश खन्ना, शशि कपूर व धर्मेन्द्र के साथ कई फिल्मों में कामकिया है. उनके करियर की हिट फिल्मों में " जब प्यार किसी से होता है ", "तीसरी मंजिल " ," मैं तुलसी तेरे आंगन की " व "कटी पतंग " जैसी फिल्में शामिल हैं. आशा पारेख को पद्म श्री पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें