27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें रीतेश-अरशद-अर्जुन में से कौन होगा ”कॉमेडी नाइट्स…” का नया होस्‍ट

मुंबई : बहु‍चर्चित टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के मुख्य प्रस्तोता कपिल शर्मा यदि अपनी चोट से जल्द नहीं उबरते हैं तो इस कार्यक्रम में अभिनेता रीतेश देशमुख, अरशद वारसी, अर्जुन कपूर और निर्देशक साजिद खान उनकी जगह ले सकते हैं. कपिल को चोट लग गई है और एक दो हफ्ते कार्यक्रम से उनके […]

मुंबई : बहु‍चर्चित टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के मुख्य प्रस्तोता कपिल शर्मा यदि अपनी चोट से जल्द नहीं उबरते हैं तो इस कार्यक्रम में अभिनेता रीतेश देशमुख, अरशद वारसी, अर्जुन कपूर और निर्देशक साजिद खान उनकी जगह ले सकते हैं.

कपिल को चोट लग गई है और एक दो हफ्ते कार्यक्रम से उनके दूर रहने की संभावना है. कार्यक्रम के निर्माताओं ने अगले की कुछ कडियों की मेजबानी के लिए बॉलीवुड कलाकारों से संपर्क किया है. हाल ही खबर यह भी आ रही थी कि निर्माता-निर्देशक करण जौहर होस्‍ट की भूमिका निभा सकते हैं.

इसकी क्रिएटिव निर्देशक प्रीति साइमोस ने बताया, ‘चूंकि कपिल अस्वस्थ हैं वह शूट नहीं कर सकते. उन्हें ठीक होने में एक दो हफ्ते लगेंगे. साजिद खान, अरशद वारसी, रीतेश देशमुख, अर्जुन कपूर और अन्य लोग शो का हिस्सा होंगे.’ उन्होंने बताया कि शो के अन्य लोग इसका हिस्सा बने रहेंगे.

कपिल ने अपनी आखिरी कडी सलमान के साथ शूट की थी, जो अपनी नई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के प्रचार के लिए शो में आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें