27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बैड ब्लड” सिंगर टेलर ने की एंजेलीना जॉली की तारीफ

लॉस एंजिलिस : पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट से जब पूछा गया कि आने वाले 10 सालों में वह खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने उम्मीद जताई कि तब उनका भी खुद का एक परिवार होगा. साथ ही स्विफ्ट ने एंजेलिना जॉली की भी दिल से तारीफ की है. एसशोबिज की खबर के मुताबिक ‘बैड […]

लॉस एंजिलिस : पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट से जब पूछा गया कि आने वाले 10 सालों में वह खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने उम्मीद जताई कि तब उनका भी खुद का एक परिवार होगा. साथ ही स्विफ्ट ने एंजेलिना जॉली की भी दिल से तारीफ की है.

एसशोबिज की खबर के मुताबिक ‘बैड ब्लड’ की गायिका ने कहा कि जिस तरह से एंजेलीना जॉली अपनी जिंदगी का प्रबंधन करती हैं वह उनकी तहेदिल से तारीफ करती हैं. पच्चीस वर्षीया स्विफ्ट को उम्मीद है कि उनके जीवन के 30 के दशक में उनका अपना परिवार होगा.

प्रसिद्धि के बीच में बच्चों के पालन पोषण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह ब्रेड पिट की पत्नी (जॉली) की सराहना करती हैं. उनके अनुसार जॉली जानती हैं कि बड़ा सितारा होने के बावजूद कैसे अपने बडे परिवार का पालन पोषण करना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें