24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिना मेकअप के रहना ज्‍यादा पसंद करती हैं विक्टोरिया बेकहम

लॉस एंजिलिस : अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाने वाली ब्रिटेन की प्रसिद्ध गायिका और फैशन डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम का कहना है कि उन्हें बिना मेकअप के रहना अच्छा लगता है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि वे अपने लंबे बालों से भी बेहद प्‍यार करती हैं क्‍योंकि वे जैसा चाहें वैसे अपने […]

लॉस एंजिलिस : अपने खास स्टाइल के लिए जानी जाने वाली ब्रिटेन की प्रसिद्ध गायिका और फैशन डिजाइनर विक्टोरिया बेकहम का कहना है कि उन्हें बिना मेकअप के रहना अच्छा लगता है. साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि वे अपने लंबे बालों से भी बेहद प्‍यार करती हैं क्‍योंकि वे जैसा चाहें वैसे अपने बालों को संवार सकती हैं.

यूएस मैगजीन की खबर के अनुसार, मशहूर फुटबॉल खिलाडी डेविड बेकहम की पत्नी विक्टोरिया ने कहा कि उनके लिए अच्छा दिन वह होता है, जब वह घर में अपने आरामदायक कपडे पहने होती हैं और अपनी पसंद की पुस्तक पढती हैं.

विक्टोरिया ने कहा,’ मुझे ऐसा दिन पसंद है, जब मैं अपने घर में इधर से उधर आरामदायक कपडों में घूमती हूं, और उन किताबों को उठाती हूं, जो मैं पढना चाहती हूं. मेरे लिए यह वाकई मजेदार है. बस बिना मेकअप के रहना..’ बेकहम ने आगे बताया कि उन्हें अपने लंबे बाल अच्छे लगते हैं क्योंकि वह इन्हें अलग-अलग स्टाइल में सजा सकती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें