36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…अब दिल्‍ली में आमिर कहेंगे ”मुमकिन है”

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे संस्करण का विशेष खंड ‘मुमकिन है’ लेकर अब दिल्‍ली आ रहें है. ‘मुमकिन है’ एक घंटे का खंड है, जिसमें ‘सत्यमेव जयते’ की प्रत्येक कड़ी के बाद दर्शकों से सीधे बातचीत करते है. दर्शकों की राय और उनकी बातों को सुनते है. इससे पहले […]

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान धारावाहिक ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे संस्करण का विशेष खंड ‘मुमकिन है’ लेकर अब दिल्‍ली आ रहें है. ‘मुमकिन है’ एक घंटे का खंड है, जिसमें ‘सत्यमेव जयते’ की प्रत्येक कड़ी के बाद दर्शकों से सीधे बातचीत करते है. दर्शकों की राय और उनकी बातों को सुनते है.

इससे पहले ‘मुमकिन है’ के अंतर्गत आमिर ने चंडीगढ़ और जयपुर में दर्शकों से बातचीत की थी. अब ये दिल्‍ली के दर्शकों से बात करेंगे. ‘मुमकिन है’ के जरिए दर्शक एक फोन नंबर के जरिए आमिर से देश के किसी भी कोने से बात कर सकते हैं. एक घंटे का यह विशेष खंड स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा.

दर्शकों से बातचीत करने का यह सिलसिला चंडीगढ़ शहर से शुरू हुआ था और उसके बाद पहली कड़ी के लिए जयपुर पहुंचा था. आमिर इस शो के माध्‍यम से कई अच्‍छे संदेश और कई अहम मुद्दों पर बातचीत करते है.

आमिर धारावाहिक की नई कड़ियों की शूटिंग के लिए दिल्‍ली आएंगे और उसके बाद एक तय विषय पर लोगों के विचार जानने के लिए भोपाल, पुणे और कानपुर की भी यात्रा करेंगे. खास बात यह है कि किस विषय को लेकर आप क्‍या सोचते है.

‘सत्यमेव जयते’ के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा,’ इस बार प्रसारित होनेवाली कडी खास होगी और यह आमिर की भी पसंदीदा कडी है.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें