30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुझसे बेहतर ”बिगबॉस” होस्‍ट कर सकते है कपिल-सलमान

दबंग स्‍टार सलमान खान का कहना है कि ‘बिगबॉस’ को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्‍ट कर सकते है. शो को होस्‍ट करने के लिए कपिल का चुनाव करना बेहतर होगा. कपिल ऐ स्‍टैंडअप कॉमेडियन है और वो इसे बेहतर तरीके से होस्‍ट कर सकते है. आपको बता दें कि सलमान ‘बिगबॉस 8’ को होस्‍ट कर रहें […]

दबंग स्‍टार सलमान खान का कहना है कि ‘बिगबॉस’ को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्‍ट कर सकते है. शो को होस्‍ट करने के लिए कपिल का चुनाव करना बेहतर होगा. कपिल ऐ स्‍टैंडअप कॉमेडियन है और वो इसे बेहतर तरीके से होस्‍ट कर सकते है.

आपको बता दें कि सलमान ‘बिगबॉस 8’ को होस्‍ट कर रहें है. इससे पहले वाले सीजन को भी सलमान ने ही होस्‍ट किया था. सलमान को होस्‍ट के तौर पर दर्शकों ने खासा पसंद किया है. सलमान कपिल को लेकर बेहद गंभीर है. वे चाहते है कि कपिल बिगबॉस को होस्‍ट करें.

‘बिगबॉस 8’ का आगाज हो चुका है. रविवार को सलमान ने सभी प्रतिभागियों का जमकर सवागत किया. इस बार सभी प्रतिभागी घर में नहीं बल्कि प्‍लेन में रहने वाले है. वहीं कई प्रतिभागी ऐसे है जो सिर्फ सलमान खान के होस्‍ट होने के कारण इस शो में आएं है.

कई प्रतिभागियों ने सलमान को कहा कि वह सलमान से बात करना चाहते थे इसलिए इस शो में आएं है. कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले इस शो के फैंस बहुत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें