30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कपिल शर्मा की चांदी ही चांदी, कंपनियों की लगी लाइन

‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा की आजकल चांदी ही चांदी है. कपिल के पास ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए कंपनियों की लंबी लाइन है. कपिल ने कुछ ही दिन पहले शो के 100 एपिसोड पूरे किए. अपना कॉमिडी शो शुरू करने के एक साल बाद कपिल अब होंडा का हाल ही में लॉन्च हुए मल्टी-पर्पज वीकल मोबिलियो […]

‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा की आजकल चांदी ही चांदी है. कपिल के पास ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए कंपनियों की लंबी लाइन है. कपिल ने कुछ ही दिन पहले शो के 100 एपिसोड पूरे किए. अपना कॉमिडी शो शुरू करने के एक साल बाद कपिल अब होंडा का हाल ही में लॉन्च हुए मल्टी-पर्पज वीकल मोबिलियो टेलिविजन पर बेचते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह ऑनलाइन मार्केटप्लेस ओएलएक्स के भी ब्रैंड एम्बेस्डर हैं.

जल्द ही वह एक टूथपेस्ट ब्रैंड के लिए भी काम करेंगे.. इसके साथ ही बाइक और एक एफएमसीजी कंपनी के स्नैक ब्रैंड जैसी डील्स भी पाइपलाइन में हैं.

कपिल ने समझदारी दिखाते हुए कहा है कि‍,’ मैं वहीं काम करूंगा जिसमें सहज महसूस करूं. उन्होंने बताया, ‘कंपनियां मुझे बड़ी रकम की पेशकश करती हैं, लेकिन मैं अपने वेस्ट और ब्रीफ को नहीं दिखाना चाहता.’ कपिल ने कहा कि उन्हें कॉमिडी करने की शुरुआत से ही इंडॉर्समेंट ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन निश्चित तौर पर उस समय ब्रैंड्स ऐसे नहीं थे, जो आप उनके पास आ रहे हैं.

कपिल और कॉमिडी नाइट्स की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने बताया कि हमारी समस्‍या समय निकालने की है. उन्‍होंने आगे बताया कि हमलोगों ने बड़े ब्रैंड्स का इंतजार करने और लोकल ब्रैंड्स को इनकार करने की स्ट्रैटेजी बनाई है. सिमोस ने बताया,’लोकल ब्रैंड्स सिर्फ 10-15 लाख रुपये का ऑफर कर रहे थे और वे दो लाइव इवेंट्स भी चाहते थे.

कपिल बेहतर हाजिरजवाब है इसी का फायदा सभी कंपनियां उठाना चाहती है. ओएलएक्स के सीईओ अमरजीत बत्रा का कहना है कि, ‘टेलिविजन एक ऐसा माध्‍यम है जो हर घर तक आपको पहुंचाता है. होंडा की वाइस प्रेजेडंट (मार्केटिंग) अनिता शर्मा का कहना है कि हमारी कंपनी को कपिल का सेंस ऑफ ह्यूमर पसुद है. लोग उन्‍हें बेहद पुसद करते है. होंडा अपनी सात-सीटर मोबिलियो के लिए जनता तक पहुंचना चाहती थी. अनिता ने कहा, ‘कपिल डिजिटल सेगमेंट में अच्छी मौजूदगी रखते हैं और सभी आयु के लोगों के बीच लोकप्रिय हैं.

कपिल के एपिसोड के 100 एपिसोड पुरे होने का जश्‍न खुद कपिल जोर-शोर से मना रहें है. कपिल के स्‍टेज पर आते ही दर्शकों के तालियों की गडगडाहट गूंज उठती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें