रंगोली चंदेल के घर आने वाली है नन्ही परी, कंगना ने कहा- नाम होगा ''गंगा''

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार खबर है कि रंगोली एक बच्ची को गोद लेने वाली है, जिसके बारे में उन्होंने टि्वटर पर बताया है. रंगोली का यह ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं.

रंगोली चंदेल ने लिखा, 'मेरा एक बच्चा है. फिर भी मैं और मेरे पति एक बच्ची को गोद लेना चाहते हैं. मैं कपल्स को बच्चा लेने के लिए प्रोत्साहित करूंगी, बजाय सरोगेसी के. इसके जरिए उन बच्चों को घर दिलाएं, जो पहले से ही इस दुनिया में हैं और उनका ख्वाब भी पूरा हो जा पैंरेट बनना चाहते हैं'.

एक अन्य ट्वीट में रंगोली ने लिखा कि, 'मेरी बहन ने हमें प्रेरित किया हैं. अजय और मैंने सारी फॉर्मेलिटी पूरी कर ली हैं. कुछ ही महीनों में हमारे घर नन्ही परी आने वाली है, जिसका नाम कंगना ने गंगा रखना तय किया है. खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बेटी को घर दिलाने के काबिल हूं. बताते चलें कि हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंदरा सरोगेसी के जरिये दूसरी बार माता-पिता बने हैं’.

गौर हो किहाल ही में रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा था. 15 फरवरी 2020 को असम में हुए फिल्मफेयर अवार्ड में आलिया को फिल्म 'गली ब्वॉय' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला था, जिसपर रंगोली ने नाराजगी जाहिर की थी.

कंगना की जनवरी में फिल्म 'पंगा' रिलीज हुई थी, जिसमें वह एक कबड्डी प्लेयर बनी थी. इस फिल्म में कंगना के किरदार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. कंगना फिलहाल फिल्म 'थलाइवी' में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद कंगना 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर देगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें